दीपिका के 'घूमर' गाने पर थिरकीं मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू, अब हुआ बवाल, देखिए वीडियो

1 years ago

इन दिनों फिल्म पद्मावती का विरोध जमकर हो रहा है । फिल्म को लेकर खूब हंगामा हो रहा है। हर तरफ फिल्म की ही चर्चाएं हो रही हैं । वहीं फिल्म का गाना घूमर इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है । दीपिका का घूमर डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है । हाल ही में समाजवादी के कर्ताधर्ता मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने घूमर डांस किया है । बस इसी पर अब बवाल भी होने लगा है । अपर्णा यादव ने ‘घूमर’ गाने पर अपने भाई अमन बिष्ट के सगाई के फंक्शन में इस गाने पर एक शानदार पर्फोर्मेंस दी है । संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’को लेकर जारी विवाद के बीच मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव इस के विवादास्पद गाने ‘घूमर’को लेकर विवादों में आई गई हैं। बताया जा रहा है कि अपर्णा यादव ने आपने भाई अमन बिष्ट की सगाई के मौके पर लखनऊ के एक पांच सितारा होटल में खास परफॉर्मेंस दी।

#WATCH Aparna Yadav,daughter in law of Mulayam Singh Yadav performs on the 'Ghoomar' song of #Padmavati at a function in Lucknow pic.twitter.com/3BkCcprJsm

— ANI UP (@ANINewsUP) November 29, 2017

स्टेज पर उन्होंने विवादित फिल्म पद्मावती के घूमर गाने पर डांस किया। उनके डांस का यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। अपर्णा यादव के ‘घूमर’डांस के इस वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने उनपर निशाना साधा है। अपर्णा के इस ड्रांस का विरोध कर रहे लोगों का कहना है कि कि जब पूरे देश में पद्मावती का विरोध हो रहा है और यह मामला इतिहास के साथ छेड़छाड़ का है, वैसे में वह जिस घराने से आती हैं उन्हें इस गाने पर नृत्य नहीं करना चाहिए था। इससे लोगों की भावना आहत हुई है। आपको बता दें कि  फिल्म के इस गाने पर राजस्थान के राजघराने ने आपत्ति जतायी है और उनका कहना है कि रानियां नृत्य नहीं करती थीं। करणी सेना ने भी इस गाने के कारण फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली और फिल्म में पद्मावती का किरदार निभा रही दीपिका पादुकोण को धमकी दी थी। पूरे देश में कई राज्यों ने इस फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगा दी है. बिहार में भी कल ही इस फिल्म पर प्रतिबंध लगाया गया है।

Related Posts