जश्न-ए-यंगिस्तान- न्यूज 24 के महामंच पर एक्टर अपारशक्ति खुराना को किया गया सम्मानित

1 months ago

हाल ही में जश्न ए यंगिस्तान में 'न्यूज 24' ने अपने खास कार्यक्रम जश्न-ए-यंगिस्तान में कई बड़ी दिग्गज हस्तियों को सम्मानित किया गया है। न्यूज 24 की तरफ से कई यंग स्टार्स को भी सम्मानित किया है। इसी में से एक रहे जाने माने एक्टर अपारशक्ति खुराना। अपारशक्ति को भी न्यूज 24 की तरफ से सम्मानित किया गया है। इस गरिमामय समारोह के मुख्य अतिथि माननीय उपराष्ट्रपति श्री वेंकैया नायडू जी ने अपारशरक्ति को सम्मानित किया गया है।   

बॉलीवुड में इस वक्त नए नए स्टार्स की एंट्री हो रही है। लेकिन खास बात ये है कि इनमें से कुछ स्टार्स ऐसे हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर सबका दिल जीता है। इसी लिस्ट में नाम आता है  अपारशक्ति खुराना का। भाई आयुष्मान खुराना के बाद अब इन दिनों बॉलीवुड में अपारशक्ति खुराना छाए हुए हैं। अपारशक्ति ने कम समय में ही एक्टिंग का लोहा मनवाया है। एक्टिंग में अभी से ही अपारशक्ति किंग बन चुके हैं। आयुष्मान के बाद अब लोग उनके भाई अपारशक्ति की फिल्मों को भी जमकर पसंद करते हैं। अपारशक्ति ने खास पहचान फिल्म दंगल से बनाई है। इस फिल्म में अपारशक्ति ओमकार के रोल में नजर आए थे। आमिर खान, सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख के बीच अपारशक्ति ने भी अपनी एक अलग छाप छोड़ी। 

फिल्म को जिसने देखा वो अपार का फैन हो गया। शुरूआती करियर में अपारशक्ति ने दिल्ली में आठ सालों तक रेडियो, थिएटर, वॉयस ओवर का काम किया है। इसके बाद अपार ने मुंबई की ओर अपने कदम बढ़ाए। मुंबई जाते ही अपाशक्ति ने फिल्मों में एंट्री ले ली। जानकारी के लिए बता दें कि अपारशक्ति आयुष्मान खुराना के भाई है। अपारशक्ति के पिता जाने माने ज्योतिषी है। 

अपारशक्ति ने दंगल के अलावा बद्रीनाथ कि दुल्हनियां और हैप्पी फिर जाएगी जैसी फिल्मों में काम किया है। एक इंटरव्यू में अपारशक्ति ने भाई आयुष्मान को लेकर बताया था कि, भैया 10वीं क्लास में पढ़ते थे और उन्होंने बहुत आत्मविश्वास से मंच पर अपनी लिखी कविता सुनाई थी। वैसे तो उसी दिन से मेरे दिमाग में उनकी एक परफॉर्मर्मेंस बस गई। भैया ने दंगल देखने बाद जिस तरह उन्होंने मुझे गले लगाया, उन्होंने बहुत कुछ कह दिया। वैसे आपकी लाइफ में लेडीलक भी काम करता है।

 बीते दिनों ही अपारशक्ति राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म स्त्री में नजर आए हैं। इस फिल्म में भी अपारशक्ति ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया। युवा पीढी के बीच अपाऱशक्ति आज अलग अलग तरह की फिल्में कर रहे हैं और दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं। इसी के चलते न्यूज 24 के महामंच जश्न-ए-यंगिस्तान में अपारशक्ति खुराना को सम्मानित किया जा रहा है।