आराध्या को ट्रोल करने वाले पर फूटा अभिषेक बच्चन का गुस्सा, लगाई जमकर फटकार, देखिए

1 years ago

अक्सर सोशल मीडिया पर स्टार्स ट्रोलिंग का शिकार होते हैं । लेकिन हाल ही में ट्रोल हुईं है बिग बी की नातिन और ऐश्वर्या-अभिषेक की लाड़ली बेटी आराध्या बच्चन । जी हां, नन्ही आराध्या को भी ट्रोल किया गया । लेकिन ये बात पापा अभिषेक को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं हुई है । उन्होंने तुरंत ही ट्रोलर्स को जमकर फटकार लगाई है । दरअसल हाल ही में बच्चन फैमिली  मैंगलुरु में एक शादी अटेंड करने गए थे । इस शादी की कई पिक्चर्स सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी ।

इसके बाद एक महिला ने ट्विटर पर कहा कि, आराध्या के पास नहीं एक सामान्य बचपन. क्या ऐश्वर्या और अभिषेक के पास दिमाग नहीं है । ये बात अभिषेक को बिल्कुल पसंद नहीं आई है । दरअसल शेरीएन पेटाडीन नाम की एक महिला ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'जूनियर बच्चन, क्या आपकी बेटी स्कूल नहीं जाती । मैं काफी शौक्ड हूं कि बच्चे को मां के साथ लॉन्ग ट्रिप पर जाने की स्कूल परमिशन कैसे दे देता है । क्या आप दिमाग घर पर रखकर जाते हो ।

इस पर अभिषेके ने उस फीमेल ट्रोलर को करारा जवाब दिया । अभिषेक ने जवाब देते हुए लिखा कि, मैम, जहां तक मुझे पता है कि ज्यादातर स्कूल वीकएंड पर बंद होते हैं. वो वीक डेज पर ही स्कूल जाती है । मुझे लगता है आपको ट्वीट करने से पहले सोचना चाहिए । खैर अब उस ट्रोलर को अभिषेक की तरफ से करारा जवाब मिला है । 

Related Posts