single-post

अरबाज की इटालियन गर्लफ्रेंड बन चुकी हैं गणपति की भक्त, देखिए तस्वीरें

Sept. 16, 2018, 11:30 a.m.

सलमान ख़ान फैमली के टच में जो भी विदेशी हसीना आती है वो अपने आप गणेश जी की भक्ति में डूब जाती है। इस बार सलमान की बहन के घर पर हुई गणपति पूजा में दो विदेशी बालाएं बन गईं गणपति की भक्त।

 अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जियोर्जिया एंद्रीयानि और वरीना हुसैन दोनों ही बप्पा की भक्ति में डूबी दिखीं। जियोर्जिया इटली की रहने वाली हैं और बॉलीवुड काम की तलाश में आई थीं। 

जियोर्जिया को बॉलीवुड में फिल्में भले ही ना मिली हो लेकिन सलमान के भाई अरबाज खान जरुर मिल गए। जियोर्जिया सलमान के घर होने वाली पूजा में ही नहीं आईं बल्कि गणपति विसर्जन में भी पहुंची। ख़ान ख़ानदान के टच में आने के बाद अरबाज़ की फिरंग गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया भी गजानन की पक्की भक्त बन गई हैं।

 अरबाज़ की बहन अर्पिता के घर जब से बप्पा विराजमान हुए थे। इटैलियन ब्यूटी जियोर्जिया एद्रीयानि लगातार वहां मौजूद थीं। 13 सिंतबर की शाम जैसे ही अर्पिता के घर गणपति पधारे थे जियोर्जिया अरबाज़ और अपने पापा को लेकर वहां पहुंच गईं थींय़। लोग आ रहे थे और बप्पा का दर्शन करके जा रहे थे लेकिन जियोर्जिया बप्पा को छोड़कर अर्पिता के घर से हिल नहीं रही थीं। 

डेढ़ दिन बप्पा को अपने घर पर मेहमान बनाने के बाद जब सलमान के छोटे जीजू उन्हें विसर्जित करने के लिए लेकर निकले तो विसर्जन जुलूस में भी अरबाज़ ख़ान की गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया अंदरानी मौजूद थीं।  बप्पा के विसर्जन जुलूस में अरबाज़ की विदेशी गर्लफ्रेन्ड मैडम पूरे टाइम मौजूद थीं। ढोल नगाड़ों की आवाज़ पर बप्पा की भक्ति जियोर्जिया जमकर थिरकी थीं । आयुश शर्मा की फिल्म लवरात्रि से बॉलीवुड में इंट्री कर रही इराकी एक्ट्रेस वरीना हुसैन भी बप्पा की भक्त बन गई हैं। ख़ान ख़ानदान बप्पा को जब विसर्जित करने के लिए निकला तो विसर्जन जुलूस में वरीना भी मौजूद थीं । 

इसके अलावा जब से स्वीडिश ब्यूटी एली एवराम सलमान के टच में आईं हैं.. तब से वो भी गणपति बप्पा की भक्त बन गई हैं... सलमान के घर होने वाली गणपति पूजा में मिस एवराम भी ज़ोर-शोर से हिस्सा लेती हैं। पिछले साल की तरह स्वीडिश ब्यूटी एली एवराम इस साल भी बप्पा की भक्ति में डूबी दिखीं। ख़ान फैमली के साथ गणपति के विसर्जन जुलूस में एली ने भी शिरकत की। 

सलमान ख़ान की फैमली से जो भी विदेशी हसीना जुड़ती है.. वो ऑटोमैटिकली बप्पा की भक्त बन जाती है। सलमान की रोमानियन गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर को ही देख लीजिए। 

पिछले साल  ईयूलिया ने ना सिर्फ सलमान के साथ अर्पिता के घर जाकर बप्पा का दर्शन किया था बल्कि उन्हें गणपति मोरिया के कान में कुछ कहते हुए भी देखा गया था। ईयूलिया वेन्टुर विसर्जन जुसूल में भी शामिल हुई थीं ख़ान ख़ानदान के साथ सलमान की गर्लफ्रेन्ड सड़क पर जमकर डांस भी कर रही थीं। 

 

ईयूलिया से पहले लंदन से आई कटरीना कैफ भी ख़ान ख़ानदान की वजह से मंगलमूर्ति की भक्त बनी हैं। 

जब से ब्रिटिश ब्यूटी एमी जैक्सन का सलमान से मिलना जुलना हुआ वो भी गणपति भक्त बन गईं।