अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड के बगैर कहीं नहीं जाते, नेहा धूपिया के बेबी शावर में विदेशी गर्लफ्रेंड संग दिखे !

3 months ago

सलमान ख़ान के भाई अरबाद का जब से इस विदेशी ब्यूटी जियोर्जिया एंद्रीयानि के साथ लिंक-अप हुआ है दोनों हर वक्त साथ ही नजर आते हैं। अरबाज आजकल जहां भी जाते हैं विदेशी गर्लफ्रेंड उनके साथ परछाई की तरह चलती हैं। हाल ही में नेहा धूपिया का बेबी शॉवर था। यहां बॉलीवुड के कई सितारे  पहुंचे थे।

 सलमान ख़ान के घर से उनकी बहन अलवीरा और अर्पिता भी नेहा धूपिया के बेबी शॉवर में पहुंची थीं। सोहेल ख़ान भी इस मौक़े पर दिखाई दिए थे लेकिन जब यहां सलमान के भाई अरबाज़ आए तो उनके उनकी विदेशी गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया अंदरानी मौजूद थीं

हम आपको बता दें कि रिसेंट्ली जब अर्पिता के घर गणपति पूजा हुई थी तो अरबाज़ ख़ान उस दिन भी गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया के साथ ही बहन के घऱ बप्पा का दर्शन करने पहुंचे थे । अरबाज़ ख़ान जब अर्पिता के घर राखी बंधवाने गए थे तो उस दिन भी उनके साथ उनकी गर्लफ्रेन्ड  जियोर्जिया मौजूद थीं । हाल ही में हुई संजय कपूर की पार्टी में भी अरबाज़ ख़ान अपने साथ अपनी गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया को ले जाना नहीं भूले थे । अरबाज़ को जब मुंबई में हुई एक पब की एनवर्सरी पार्टी में इनवाइट किया गया था तो यहां भी उन्हें जियोर्जिया के साथ ही देखा गया था । 

यानी अब अरबाज़ को जियोर्जिया के बिना एक पल भी रहना गवारा नहीं है । मलाइका को डिवोर्स दे चुके सलमान ख़ान के भाई दूसरी शादी करने के लिए बिल्कुल रेडी हैं ।  ख़ान फैमली ने भी अरबाज़ और जियार्जिया के रिश्ते को ग्रीन सिग्नल दे दिया है । इसके अलावा अरबाज़ के बेटे अरहान को भी जियोर्जिया के साथ उनके रिलेशनशिप से कोई परेशानी नहीं है । मलाइका की बहन अमृता भी जीजू अरबाज़ की नयी गर्लफ्रेन्ड को काफी पसंद करती हैं । अब बचे हैं सिर्फ सलमान जिनके साथ आजतक अरबाज़ की फिरंग गर्लफ्रेन्ड को नहीं देखा गया है । अब सवाल ये है कि क्या सलमान की तरफ से भी अरबाज़ और जियोर्जिया को ग्रीन सिग्नल मिल गया है क्या ?