single-post

मलाइका के लिए अरबाज खान ने बयां किया अपना दर्द, कही ये बातें

Oct. 29, 2018, 9:03 a.m.

बॉलीवुड में एक समय पर हॉट कपल के नाम से मशहूर मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान की जोड़ी आज एक साथ नहीं है। दोनों आज एक दूसरे से अलग हो चूके है। दोनों  ने एक दूसरे से तलाक ले लिया और अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं। इस बीच अरबाज खान ने अपने पूरने रिश्ते पर खुलकर बातें की।

एक इंटरव्यू में अरबाज से जब पूछा गया कि उनकी नजर में आदर्श रिश्ता क्या है तो वो हंस पड़े और कहा कि वो इस पर टिप्पणी करने वाले सही इंसान नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि सबसे अच्छा रिश्ता क्या है। उन्होंने ये भी खुलासा किया कि उन्होंने अपने रिश्ते में 21 साल कोशिशें की लेकिन सफल नहीं हो पाए। ज्यादातर लोग तो यह भी ट्राय नहीं करते।बता दें की मलाइका और अरबाज साल 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे।

खबरों की माने तो इन दिनों अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रीनी के साथ एक रिश्ते में है कहा जा रहा है कि जल्द दोनों शादी करने वाले है। इतना ही वहीं मलाइका अरोड़ा की बात करे तो वह भी अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है खबरों की माने तो यह कपल अलगे साल शादी के बंध में बंधने वाला है। दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है। इतना ही नहीं मलाइका का जन्मदिन मनाने अर्जुन इटली गए थे। इस दौरान दोनों की सोशल मीडिया पर खूब तस्वीरें वायरल हुई थी।

बता दें कि अरबाज खान इन दिनों अपनी फिल्म 'जैक एंड जिल' के प्रमोशन में बिजी है। ये एक ऐसे हसबैंड की कहानी है जिसे लगता है कि उसकी बीवी उसे धोखा दे रही है। इसका पता लगाने के लिए वो एक जासूस उसके पीछे लगा देता है। ये फिल्म 2 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

pictures source- internet/Social Media