मलाइका से तलाक के बाद पहली बार बेटे अरहान को लेकर बोले अरबाज खान, कहा नहीं रहता मेरे साथ...

4 months ago

बॉलीवुड के एक्टर अरबाज खान और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। तलाक के बाद भी इस कपल का नाम कई बार एक साथ आया हैं। इन दिनों अरबाज और मलाइका पहली बार अपने तलाक पर बोलते नजर आए हैं। पिछले दिनों जहां मलाइका ने अपने तलाक पर खुलकर बात की थी। 

वहीं अब अरबाज भी इसपर बोलते नजर आ रहे है। अरबाज ने पहली बार बेटे को लेकर पहली बार बोले। अरबाज खान ने बताया कि वो उनके साथ नहीं रहता है क्योंकि तलाक के बाद उसकी कस्टडी मलाइका के पास है। हालांकि अरहान लगातार अरबाज खान के साथ टच में रहते हैं और अपने दादा-दादी से मिलने आते रहते हैं।अरबाज खान ने बताया कि ‘मैं अरहान के साथ टाइम बिताना पसंद करता हूं और वो सारी जिम्मेदारियां निभाता हूं जो एक पिता निभाता है। हालांकि तलाक के बाद अरहान की कस्टडी मलाइका के पास है तो वो उन्हीं के साथ रहता है। हम दोनों हमेशा टच में रहते हैं और वो समय-समय पर मेरे साथ रहने आता रहता है। इतना ही नहीं अरबाज ने बताया की अरहान बहुत ही कमाल का बच्चा है। वो अपने दादा-दादी से जितना जुड़ा हुआ है, उतना ही अपने नाना-नानी के साथ जुड़ा हुआ है।

ALSO READ : एक बार फिर साथ नजर आएंगे मलाइका-अरबाज, शो को करेंगे जज !

आपको बता दें कि पिछले दिनों खबर थी कि मलाइका और अरबाज एक साथ एक शो के जज बनते नजर आएंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस डांस रियलिटी शो में एक्स कपल को टीम अप किया जा रहा है। डांस रियलिटी शो में ब्रेकअप थीम रखी जा रही है जिसमें ऐसे कपल्स दिखाए जा रहे हैं जो अलग हो चुके हैं। इस थीम को ध्यान में रखते हुए मेकर्स चाह रहे हैं। अब देखना होगा की ये कपल एक साथ काम करने के लिए हां करता है या फिर मना।