तलाक के बाद भी स्पेन में साथ छुट्टियां मना रहे हैं अरबाज-मलाइका !

1 years ago

दिल्ली ( 7 जुलाई ) अरबाज़ - मलाइका ने अपना ली है रितिक और सुज़ैन की पॉलिसी । तलाक के बाद भी बेटे की खातिर अरबाज़ और मलाइका विदेश में एक साथ छुट्टी भी मना रहे हैं ।  जैसा कि डिवोर्स के बाद भी रितिक और सुज़ैन अपने बच्चों रिहान और रिदान की वजह से एक दूसरे से मिलते रहे हैं.. हाल ही में ये एक्स-कपल बच्चों के  साथ अमेरिका में छुट्टियां मनाते हुए भी नज़र आए । वहीं रितिक और सुज़ैन की तरह एक दूसरे से डिवोर्स ले चुके अरबाज़ और मलाइका भी आजकल एक साथ मना रहे हैं छुट्टी.. दोनों आजकल बेटे अरहान को लेकर स्पेन में कर रहे हैं मौज-मस्ती । 

अरबाज़ और मलाइका डिवोर्स के बाद भी सिर्फ बेटे अरहान की वजह से एक दूसरे से मिलते हैं... डिवोर्स के बाद भी अक्सर लंच और डिनर पर पूरा परिवार साथ दिखता है । अरहान के बर्थ-डे को भी ये एक्स-पॉवर कपल एक साथ सेलीब्रेट करते हैं। 

सिर्फ यही नहीं.. 11 मई को अरबाज़ और मलाइका ने कोर्ट जाकर डिवोर्स लिया.. और 10 मई को अरहान के लिए दोनों ने एक साथ मुंबई में जस्टिन बीबर का कॉन्सर्ट अटेन्ड किया थामतलब साफ है.. रितिक और सुज़ैन की तरह मलाइका और अरबाज़ भी बेटे की वजह से मिलने को हैं मजबूर.. चाहकर भी ये लोग नहीं रह सकते हैं एक दूसरे से दूर

Related Posts