विदेशी गर्लफ्रेंड को डेट कर रहें अरबाज मलाइका से मिलने क्यों गए ?

3 months ago





अरबाज खान इन दिनो अपनेम पर्सनल रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। अरबाज इन दिनों जॉर्जिया एंड्रियानी नाम की विदेशी हसीना को डेट कर रहे हैं। खबरें तो ये आ रही है कि अरबाज के इस रिलेशन के बारे में पूरे खान खानदार को खबर है। साथ ही मलाइका भी अपने एक्स हसबैंड अरबाज के इस अफेयर के बारे में जानती है। कहा जा रहा है कि अरबाज अब जॉर्जिया से शादी रचाने जा रहे हैं।
इसी दौरान 9 अगस्त की रात अरबाज़ ख़ान मलाइका के मम्मी के घर गए थे. उस दौरान मलाइका के अलावा उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी अपने हस्बैन्ड शकील लद्दाक़ के साथ मौजूद थी। अरबाज़ और मलाइका ने अपने बेटे अरहान को भी ख़ासौर से यहां बुलाया था। अब सवाल ये है कि पूरी फैमली के सामने अरबाज़ और मलाइका की इस मीटिंग का क्या रीज़न था। क्या दूसरी शादी करने से पहले अरबाज़ सबसे सामने मलाइका को इस बारे में इनफॉर्म करना चाहते थे। आख़िर सलमान के भाई इस तरह से अपने एक्स-ससुराल क्यों गए थे। 






कुछ दिन पहले अरबाज़ और उनकी गर्लफ्रेन्ड को मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेन्ट से निकलते हुए देखा गया था।


 खास बात ये है कि इस मौक़े पर अरबाज़ और मलाइका के बेटे अरहान भी मौजूद थे। इससे कुछ दिन पहले अरबाज़ और उनकी गर्लफ्रेन्ड ने बेटे अरहान के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेन्ट में लंच भी किया था।




 इससे पहले अरबाज़ अपनी गर्लफ्रेन्ड के साथ जीजा अतुल अग्निहोत्री की बर्थ-डे पार्टी भी अटेन्ड कर चुके हैं। उस पार्टी में पूरी ख़ान फैमली मौजूद थी जिनसे अरबाज़ ने अपनी नयी गर्लफ्रेन्ड की मुलाक़ात करवाई थी और अब हाल ही में जब ख़ान फैमली ने हैदराबाद में बेटी अर्पिता का बर्थ-डे सेलीब्रेट किया तो अरबाज़ के साथ उनकी गर्लफ्रेन्ड भी वहां पहुंच गईं।  


दरअसल अर्पिता के अलावा हैदराबाद में अरबाज़ का बर्थ-डे भी सेलीब्रेट किया गया था इस 4 अगस्त को अरबाज़ ख़ान पूरे 51 साल के हो गए हैं। अरबाज़ के इस बर्थ-डे को स्पेशल बनाने के लिए जॉर्जिया एंद्रीयानि ख़ासतौर से वहां पहुंची थीं। 


बर्थ-डे पार्टी में क्लिक की गई अरबाज़ के साथ अपनी इस तस्वीर को जॉर्जिया एंद्रीयानि ने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया था

यानी अरबाज़ की गर्लफ्रेन्ड जॉर्जिया एंद्रीयानि इस रिश्ते को अब ऑफीशियल करना चाहती हैं। वो जल्द ही अरबाज़ से शादी करके ख़ान फैमली की बहू बनना चाहती हैं।