अरबाज खान का रिश्ता पक्का, होने वाले सास-ससुर के साथ खिंचवाई तस्वीर !

1 week ago

अरबाज खान अपनी इटैलियन गर्लफ्रेंड जियोर्जिया एंद्रीयानि के साथ शादी करने की जल्दी में हैं। आजकल हर दूसरे दिन वो विदेशी गर्लफ्रेंड के साथ नजर आते हैं। हाल ही में अरबाज ने जियोर्जिया के मम्मी पापा के साथ डिनर किया और डिनर के बाद मीडिया के सामने पोज भी देने में पीछे नहीं रहें।  अरबाज़ ख़ान अब जियोर्जिया के साथ हर वक्त नजर आते हैं। वो जल्द ही अपनी विदेशी गर्लफ्रेंड से शादी करके उन्हें मिसेज़ ख़ान बनाने वाले हैं। 

अरबाज ने जिस तरह से मीडिया के सामने अपने होने वाले सास ससुर के साथ फोटोग्राफी करवाई है उससे साफ लगता है कि अब वो शादी करने जा रहे हैं।

 सलमान से 2 साल छोटे अरबाज 51 साल की उम्र में खुद से 22 साल छोटी जियोर्जिया एंड्रियानी  से शादी करने जा रहे हैं। ख़ान फैमली भी अरबाज़ और जियोर्जिया की शादी करने के लिए रेडी हो गई है। 

पता चला है कि जियोर्जिया के मम्मी पापा  ने अपनी इस इंडिया विज़िट के दौरान ख़ान फैमली के साथ मिलकर जियोर्जिया और अरबाज़ की शादी की डेट फिक्स कर दी है। ख़ान ख़ानदान ने अंदर शादी की तैयारी भी शुरू कर दी है। ख़ान फैमली जल्द ही अरबाज़ और जियोर्जिया की शादी को लेकर ऑफीशियल एनाउंसमेन्ट कर  सकती है।

 अरबाज़ की पहली शादी की तरह ही उनकी दूसरी शादी भी धूम-धाम से होगी। एक तरफ अरबाज शादी की तैयारी कर रहे हैं तो वहीं 45 साल की उम्र में उनकी एक्स वाइफ मलाइका भी अर्जुन कपूर के साथ शादी करेंगी। ये बात तय है कि पहले अरबाज की शादी होगी उसके बाद मलाइका खुद से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर के साथ सात फेरे लेंगी।  

अरबाज़ और जियोर्जिया को हर तरफ से ग्रीन सिग्नल मिल चुका है लेकिन दोनों की शादी से अगर किसी को दिक्कत है तो वो हैं अरबाज़ के बड़े भाई सलमान ख़ान। पता चला है कि इतनी जल्दी जल्दी में अरबाज़ का जियोर्जिया के साथ शादी करने का फैसला सलमान को हज़म नहीं हो रहा है। सलमान चाहते हैं कि अरबाज और मलाइका पहले अपने बेटे अरहान का करियर सेट करें फिर शादी करें।