single-post

PICS - मलाइका को मुंबई में छोड़ बहन अंशुला का बर्थडे मनाने सिंगापोर रवाना हुए अर्जुन

Dec. 27, 2018, 5:05 p.m.

अर्जुन कपूर इन दिनों मलाइका अरोड़ा से अफेयर को लेकर बहुत चर्चा में हैं। आए दिन वो मलाइका के साथ नजर आते हैं। 

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला का जन्मदिन 29 दिसंबर को होता है। अंशुला फैमिली के साथ अपना जन्मदिन सिंगापोर में मना रही हैं। 

अंशुला की बर्थडे पार्टी में उनकी बहनें जाह्नवी और खुशी पहले ही पहुंच चुकी हैं। अब अर्जुन कपूर भी सिंगापोर निकल चुके हैं। एयरपोर्ट पर अर्जुन कपूर देखे गए। 

अर्जुन कपूर की बहनों की तस्वीरें पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अंशुला, जाहन्वी और खुशी सिंगापोर में एक साथ मस्ती करती दिखीं। 

सिंगापोर रवाना होने से पहले अर्जुन बीती रात मलाइका अरोड़ा के साथ देखे गए।  दोनों जब रेस्टोरेंट से निकल रहे थे तो मीडिया ने इन्हें कैप्चर किया। मलाइका इस दौरान ब्लैक कैजुअल आउटफिट में नजर आईं तो वहीं अर्जुन व्हाइट टीशर्ट और डेनिम में दिखे। दोनों ही काफी कूल और स्टाइलिश लुक में नजर आए। 

पिछले दिनों खबर आई थी कि बोनी कपूर फैमली एक साथ नया साल सेलीब्रेट करने का प्लान बना रहे हैं। बोनी कपूर चाहते हैं कि इस वेकेशन में उनके साथ उनकी तीनों बेटियां के अलावा बेटे अर्जुन भी शामिल हो। 

अनिल कपूर की फैमली भी उनके साथ विदेश जा सकती है। संजय कपूर भी अपनी बीवी और बच्चों को लेकर इस फैमली वॉकेशन को ज्वाइन कर सकते हैं। श्रीदेवी के गुज़रने के बाद ये पहला वेकेशन है जिसे बोनी कपूर अपने पूरे परिवार के साथ विदेश में मनाना चाह रहे है लेकिन मलाइका की खातिर अर्जुन परिवार के साथ वेकेशंस पर नहीं जा रहे थे। 

दरअसल अर्जुन कपूर इस बार मलाइका अरोड़ा के साथ नए साल का वेलकम करना चाहते हैं। अर्जुन अब सिंगापोर रवाना हो गए हैं हो सकता है कि अंशुला का बर्थडे मनाने के बाद वो मलाइका के साथ विदेश में न्यू ईयर पार्टी करें।