रक्षाबंधन स्पेशल - अर्जुन कपूर के हाथों पर इस साल जाह्नवी और खुशी की राखी भी सजेगी !

4 months ago

खुशी और जाहनवी दोनों ही बहनों को इस राखी का बेसब्री से इंतजार था क्योंकि ऐसा पहली बार होगा की अर्जुन अपनी इन दोनों बहनों से राखी बंधवाएंगे। श्रीदेवी के देहांत के बाद से ही अर्जुन कपूर उनकी दोनों बेटियों का बड़े भाई की तरह पूरा ध्यान रख रहे हैं... वहीं जाहवनी और खुशी भी अर्जुन की हर खुशी में दिल खोलकर शामिल हो रही हैं।

हाल ही में जाहनवी की डेब्यू फिल्म धड़क रिलीज हुई फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी जबरदस्त रिस्पॉस मिला अर्जुन कपूर ने भी बहन की इस खुशी को जमकर सोशल साइट्स पर सेलीब्रेट किया। गौर करें जब से श्रीदेवी गई हैं तबसे अर्जुन और अंशुला बोनी कपूर के सबसे बड़ी स्पोर्ट बने नज़र आए है...कुछ दिन पहले ही अंशुला कपूर ने अपने घर पर ज्हानवी की बर्थडे की पूरी प्लानिंग की थी और फिर कपूर गर्ल्स ने जानवी को चियर करने की की थी कोशिश। 

अर्जुन कपूर भी जैसे ही अपनी शुटिंग से फ्री होते हैं वो भी अपने पापा बोनी कपूर और बहन ज्हानवी और खुशी कपूर के साथ वक्त बिताते हैं, एसे मे मुश्किल दौर मे अर्जुन कपूर और अंशुल दोनो ही अपनी छोटी बहन के सुख दुख मे साथ खडे दिखे। अर्जुन कपूर के बर्थडे की बात करें तो ये पहली बार था जब उन्होनें अपना बर्थडे श्रीदेवी की दोनों बेटियों के साथ सेलीब्रेट किया जाहनवी, खुशी , अनशुला और बोनी ने देर रात अर्जुन का बर्थडे केक कटवाया। 

सोशल मीडिया पर भी जान्वी ने अर्जुन को विश करने के मौका नही छोड़ा..था औऱ कैप्शन के जरिए भाई के लिए अपना प्यार दिखाया था..जान्वी ने इस पिक्चर मे अर्रजुन को अपनी स्ट्रैंथ बताया  था। सोनम कपूर की वेडिंग रिसेप्शन पर भी अर्जुन ने अपनी बहनों के साथ मिलकर पोज दिए थे और जाहनवी की डेब्यू फिल्म धड़क के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर भी जाहनवी को स्पोर्ट करते दिखे थे अर्जुन कपूर। 

उस वक्त अर्जुन ने सोशल साइट पर शेयर किया था एक नोट। अर्जुन का ये बड़प्पन देख जाहनवी ने भी अर्जुन की अपकमिंग फि्लम के लिए अपना स्पोर्ट दिया था.. जाहनवी ने नमस्ते इंग्लैंड का पोस्टर को अपनी इंस्टा स्टोरी बनाया था। फिल्म की शूटिंग से अर्जुन फ्री हुए तो उन्होनें घर पर ही एक फैमिली गेटटूगेदर रखी.. जहां क्लोज फ्रेंड आरती शेट्टी और कुणाल रावल, बोनी कपूर, खुशी और जाहनवी कपूर भी आए। 

पार्टी खत्म होने पर अर्जुन पापा बोनी, बहन खुशी और जाहनवी को नीचे तक सीऑफ करने भी गए थे.. गौर करें श्रीदेवी की मौत के वक्त अर्जुन फिल्म की शुटिंग बीच में ही रोक कर अपनी फैमिली को सम्भाल रहे थे जिसकी वजह से कुछ दिन तक उनकी फिल्म की शुटिंग भी रुकी रही। ऐसे में कहना गलत नहीं होगा अर्जुन कपूर और श्रीदेवी की दोनों बेटियों जाहनवी और खुशी के बीच सालों से चली आ रही दूरी अब पूरी तरह से मिट चुकी है और इस रक्षाबंधन जाहनवी और खुशी अपनी राखी के जरिए बड़े भाई अर्जुन को ऐसे बंधन में बांध रही हैं जिससे उन्हें जीवन भर के लिए मम्मी की कमी पूरी करने वाला भाई मिल जाएगा ।