19 अप्रैल को नहीं हो रही है मलाइका-अर्जुन की शादी, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप !

2 weeks ago


बॉलीवुड में इस वक्त अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के इश्क के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं। अब ये कपल सबके सामने मिलते हैं। कभी दोनों मूवी डेट पर जाते हैं तो कभी लॉन्ग ड्राइव पर नजर आते हैं। दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस है। बीते दिनों से ही इनकी शादी को लेकर खबरें आ रही थी।

 माना जा रहा था कि अप्रैल में दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों 19 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे थे। खबर भी आई थी कि दोनों की शादी में करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर और अर्जुन के करीबी दोस्त शरीक होंगे। अब खबरों के अनुसार माना जा रहा है कि ये कपल 19 अप्रैल को  शादी नहीं करने जा रहा है।  

इसके पीछे की वजह है मलाइका का धर्म। दरअसल मलाइका क्रिश्चियन परंपरा को मानती हैं। क्योंकि वो हाफ क्रिश्चियन भी है। अब जिस दिन दोनों शादी करने का प्लान कर रहे हैं उसी दिन गुड फ्राइडे है। दरअसल इसी दिन (19 अप्रैल) ईसा मसीह को सूली पर चढ़ाया गया था। आपको बता दें कि गुड फ्राइडे, क्रिश्चियनों के लिए शोक का दिन माना जाता है। इस दिन चर्च कोई शादी जैसे शुभ फंक्शन नहीं होते हैं। इसलिए वो 19 अप्रैल को शादी नहीं करेंगें। ऐसे में कहा जा रहा है कि दोनों 19 अप्रैल को शादी नहीं कर रहे है।

 हाल ही में मलाइका अरोड़ा  मालदीव में छुट्टियां मनाकर लौटी हैं। वहां वो अपने कुछ दोस्तों के साथ गईं थी और कहा गया था कि उन्होंने अपनी बैचलर पार्टी सेलिब्रेट किय़ा है। आपका बता दें कि हाल ही में अर्जुन के पापा बोनी कपूर को जब इस बात का पता चला कि अर्जुन मलाइका से 19 अप्रैल को शादी कर रहे हैं तो वो नाराज हो गए। बोनी कपूर ने कहा था कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं हैं। मेरा बेटा फिलहाल शादी नहीं कर रहा है। 

अर्जुन के पापा बोनी को अर्जुन-मलाइका की इस लो-प्रोफाइल सीक्रेट शादी से  ऐतराज है और वो शादी के बाद बॉलीवुड में रिसेप्शन के भी सख्त खिलाफ हैं। 


वो चाहते हैं उनका बेटा जब शादी कर ही रहा है तो धूमधाम से करे और परिवार के सभी लोग शादी में शामिल हों। बोनी अपने बेटे की पंजाबी रीति रिवाज से शादी करवाने की इच्छा रखे हुए हैं। देखते हैं कि अब आखिर क्या होता है।