PICS: कभी 140 किलो के थे अर्जुन कपूर, बचपन में इतने मोटे दिखते थे

3 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में उनके जन्मदिन पर हम आपको उनके बचपन की तस्वीरें दिखाएंगे, जिसे देखकर आप कह नहीं सकते की ये वहीं अर्जुन कपूर है जिसकी आज लाखों लड़कियां दीवानी है।

 एक्टर अर्जुन कपूर यंग एक्टर है जिन्होंने सुपरहिट फिल्में दी हैं। लेकिन शायद ही आपको पता था कि बचपन में अर्जुन कपूर को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ा है। इसके बारे में खुद अर्जुन कपूर ने बताया था। अर्जुन कपूर बचपन में इतने मोटे थे। इस कारण वो हमेशा परेशान रहते थे।

अर्जुन कपूर इस तस्वीर में नकली घोड़े पर बैठे नजर आ रहे हैं और काफी सीरियस दिख रहे हैं।

इस तस्वीर में अर्जुन कपूर काफी मोटे नजर आ रहे हैं और अपने चाचा संजय कपूर को कुछ खिला रहे हैं। अर्जुन कपूर इस तस्वीर में काफी मोटे और क्यूट नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर में कजिन सिस्टर सोनम कपूर के साथ हैं अर्जुन। अर्जुन और उनकी कजिन सिस्टर सोनम बचपन से साथ पले हैं।

इस तस्वीर में अर्जुन अपनी बहन अंशुला को गोद में लिए बैठे नजर आ रहे है, इस फोटो में दोनों बहन -भाई बेहद क्यूट लग रहे हैं।

इस फोटो में अर्जुन अपनी मां और बहन अंशुला के साथ नजर आ रहे हैं। सिर पर टोपी पहने अर्जुन गोलू-मोलू लग रहे है। साथ में बैठी बहन अंशुला कैमरे को कैद काफी खुश हो रही हैं।  

अर्जुन अपनी बहन अंशुला कपूर के काफी क्लोज हैं। दोनों के बीच बचपन से ही काफी स्पेशल बॉन्डिंग है। मां के जाने के बाद दोनों भाई-बहन एक दूसरे का पूरा-पूरा ख्याल रखते है।

अर्जुन ने अपने एक्टिंग करियर में कई फिल्मों में काम किया है। इनमें से उनकी काफी फिल्में हिट भी रही। आपको बता दें कि उनका हीरो बनने का सफर आसान नहीं था। 

आसान इसलिए नहीं, क्योंकि उनकी फिजिक हीरो जैसी नहीं थी। फिल्मों में आने से पहले उनका वजन 140 किलो था। लेकिन सलमान खान की इंस्पिरेशन से अर्जुन ने अपनी फिजिक पर काम किया और 50 किलो वजन घटाया। 

2012 में उन्होंने फिल्म 'इशकजादे' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि, एक्टिंग में किस्मत आजमाने से पहले उन्होंने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी काम किया। 10 सेकंड भी नहीं दौड़ पाते थे। 

उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि मोटापा उनकी लाइफ का एक हिस्सा था। वे कभी भी अपना वजन कम नहीं करना चाहते थे। इसी दौरान सलमान खान से उन्हें इंस्पिरेशन मिली और उन्होंने अपना वजन कम करने की प्लानिंग की।