single-post

अर्जुन कपूर ने कैंसर प्रभावित बच्चों के साथ मनाया राष्ट्रीय कैंसर रोज दिवस, फैलाई जागरूकता

Sept. 22, 2019, 11:36 p.m.

फरवरी में आने वाला रोज-डे कपल्स के बीच काफी फेमस है, लेकिन क्या आपने कभी सितंबर में आने वाले रोज-डे के बारे में सुना है। आज यानी 22 सितंबर को पूरी दुनिया वर्ल्ड रोज-डे सेलिब्रेट कर रही है। यह दिन कैंसर पीड़ितों के साथ मानवीय व्यवहार करने और उनका दुख बांटने के संदर्भ में मनाया जाता है। 

वर्ल्ड कैंसर-डे के दिन कैंसर पीड़ितों के सगे-संबंधी या दोस्त अस्पतालों में जाकर उन लोगों की परेशानियों को कुछ हद तक बांट सकते हैं जो इस बीमारी का सामना कर रहे हैं। 

इस दिन लोग कैंसर पीड़ितों को गुलाब का फूल देकर उनसे जिंदगी जीने की तमन्ना रखने की अपील करते हैं।

 इसी वजह से अर्जुन कपूर भी कैंसर पीड़ित बच्चों से मिलने पहुंचे। अर्जुन कपूर ने कैंसर पीड़ित बच्चों के साथ तस्वीर खिंचवाई और उनके साथ मिलकर केक कट किया। साथ ही अपनी फिल्म के गाने पर बच्चों के साथ डांस किया। 

बच्चें अर्जुन कपूर को देखकर काफी खुश दिखाई दिए। साथ ही अर्जुन कपूर भी बच्चों से मिलकर काफी खुश हुए। उनकी खुशी उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रही थी। अर्जुन कपूर ने बच्चों के साथ काफी मस्ती की।

 साथ ही उन्होंने बच्चों को गिफ्त भी दिए। इस इवेंट पर अर्जुन कपूर ने रेड कलर का जर्सी पहनी थी। जिसमें वो काफी स्मार्ट लग रहें थे। इवेंट की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

साथ ही उनका और बच्चों का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं।  

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर तमिल की पॉप्युलर फिल्म ‘कोमाली' की हिंदी रिमेक में ऐक्टिंग करते नजर आएंगे। फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने कोमाली के रीमेक के राइट्स हासिल कर लिए हैं। 

साथ ही अर्जुन कपूर फिल्ममेकर आशुतोष गोवारिकर की पीरियड ड्रामा में 'पानीपत' नें नजर आएंगे। इस फिल्म में अर्जुन कपूर मराठा योद्धा सदाशिवराव भाऊ के रोल में दिखाई देंगे।

 'पानीपत' इस साल 6 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म 'पानीपत' में अर्जुन कपूर के साथ ही संजय दत्त भी अहम रोल में नजर आएंगे।