मलाइका और अर्जुन में आई दूरियां ? गर्लफ्रेंड की पार्टी में नहीं पहुंचे अर्जुन कपूर !

4 months ago

पिछले कुछ दिनों से 45 साल की मलाइका के साथ 33 साल के अर्जुन की लवस्टोरी की खूब चर्चा है। आए दिन अर्जुन कपूर का हाथ थामे मलाइका पार्टियों में नजर आती हैं। मलाइका और अर्जुन एक दूसरे के साथ घर पर भी जाते रहते हैं। खबरें ये तक आ गई कि दोनों साल 2019 में शादी भी कर रहे हैं। सिर्फ यही नहीं अर्जुन कपूर की फैमली के कई मेम्बर्स ने भी मलाइका के साथ उनके रिश्ते को ग्रीन सिग्नल दे दिया था। इसके अलावा मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा ने भी अर्जुन को अपना जीजा मान लिया था लेकिन कहा जा रहा है कि मलाइका और अर्जुन में अब दूरियां आ गई हैं। 

पिछले साल जब मलाइका ने अपने घर पर हाउसवॉर्मिंग पार्टी रखी थी तो उसमें उन्होंने अर्जुन कपूर को भी इन्वाइट किया था लेकिन 31 जनवरी की रात जब मुंबई के एक रेस्टोरेन्ट में मलाइका की बहन अमृता का बर्थ-डे सेलीब्रेट हुआ.तो उनकी पार्टी में अर्जुन कपूर को नहीं देखा गया । 

बहन अमृता अरोड़ा की बर्थ-डे पार्टी को मलाइका ने ही होस्ट किया था। मलाइका की सिस्टर की पार्टी में रनवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करण जौहर, नेहा धूपिया समेत कई सितारे पहुंचे थे। 

ख़बर है कि उस रात अर्जुन कपूर भी मुंबई में ही थे लेकिन ना जाने क्यों अर्जुन मलाइका की बहन अमृता की बर्थ-डे पार्टी में नहीं आए। 

हम आपको बता दें कि हाल ही में जब अर्जुन के चाचा अनिल और बहन सोनम की फिल्म की स्क्रीनिंग हुई थी तो उसमें मलाइका अरोड़ा नहीं नज़र आईं थीं । सोनम और अनिल की फिल्म की स्क्रीनिंग में मलाइका के एक्सहस्बैन्ड अरबाज़ ख़ान भी अपनी गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया के साथ पहुंचे थे लेकिन मुंबई में होने के बाद भी मलाइका ने ना जाने क्यों एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा की स्क्रीनिंग को मिस कर दिया था। वैसे कहा जा रहा है कि अर्जुन और मलाइका के रिश्ते से बहन सोनम कपूर कुछ ख़ास ख़ुश नहीं हैं। इसके अलावा पापा बोनी कपूर भी मलाइका को अपनी बहू बनाने के लिए राज़ी नहीं हैं। मलाइका की वजह से ख़ान फैमली तो पहले हाी अर्जुन से नाराज़ चल रही हैं। मलाइका की वजह से सलमान ख़ान ने अर्जुन के साथ साथ उनके पापा बोनी कपूर के लिए भी अपने घर का दरवाज़ा बंद कर दिया है वहीं पिछले दिनों ये खबर आई थी कि सलमान से जुड़े सभी प्रोड्यूसर्स ने अर्जुन कपूर से किनारा कर लिया है ? कहीं ऐसा तो नहीं कि अपने करियर की खातिर