single-post

फिलहाल मैं शादी नहीं करने वाला, शादी करते ही गंजे होने लगते हैं पति - अर्जुन कपूर

May 22, 2019, 12:35 p.m.

मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के प्यार में पागल हैं। ये कपल पिछले कई महीनों से अपनी लव-लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बना हुआ हैं। दोनों कई बार देर रात डिनर डेट पर स्पॉट हुए हैं। दोनों ने जबसे अपने रिश्ते को ओपन किया है, सोशल मीडिया पर उनके शादी की खबरें चर्चा में बनी हुई हैं। 

बता दें कि इन दिनों अर्जुन कपूर अपनी आने वाली फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड के प्रमोशन में बिजी हैं। हर एक इंटरव्यू में उनसे मलाइका अरोड़ा के साथ शादी से जुड़ा सवाल पूछा जाता है। हाल ही के इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर ने अपनी शादी पर एक मजेदार जवाब दिया है। 

अर्जुन कपूर से मलाइका अरोड़ा संग शादी का प्लान पूछा गया। अर्जुन कपूर ने कहा कि ''मैं अभी शादी नहीं कर रहा हूं। इसके बाद एक्टर ने मजाक करते हुए कहा- "लोग शादी के बाद गंजे हो जाते हैं।" आगे अर्जुन ने कहा- शादी अभी नहीं हो रही है। मैं अपने पर्सनल और प्रोफेशनल स्पेस में खुश हूं। मैं हमेशा ही ओपन रहा हूं। इस बात का भरोसा रखें कि मैं किसी को शॉक्ड नहीं करने वाला हूं। कुछ भी होगा बताकर होगा। मैं मीडिया को जानकारी दूंगा और जश्न का हिस्सा बनाऊंगा।

 इससे पहले एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने शादी के सवाल पर कहा था- मेरा जीवन बचपन से ही एक रोलर कोस्टर की तरह रहा है। मैं ज्यादा ऊंची छलांग नहीं मारना चाहता। मैं एक बार में एक ही स्टेप लेना चाहता हूं।

 वहीं काम की बात करें तो अर्जुन जल्द राज कुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड‘ में नजर आएंगे। फिल्म में ऐसे खुफिया अधिकारियो के समूह के बारे में दिखाया गया है जो बिना किसी हथियार के केवल हिम्मत के बल पर भारत के ओसामा को पकड़ते हैं। 

अर्जुन उन्हें रियल हीरो कहते हैं और कहते हैं कि वह हमारी बिल्डिंग और कॉलोनी में ही रहते हैं और फिर भी हमे उनके बारे में नहीं पता। ये उन्ही की कहानी है। फिल्म 24 मई को रिलीज हो रही है।