single-post

12 साल बड़ी गर्लफ्रेंड मलाइका का हाथ थामे नजर आए अर्जुन कपूर, देखिए तस्वीरें

Jan. 3, 2019, 2:31 p.m.

प्यार की ना तो कोई उम्र होती है, ना रंग होता है, ना मज़हब होता है और ना ही कोई सरहद होती है।अर्जुन और मलाइका के इश्क़ में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलता है। 45 साल की मलाइका से क़रीब 12 साल छोटे अर्जुन का प्यार काफी गहरा हो गया है। अर्जुन और मलाइका अक्सर एक साथ घूमते फिरते हुए कैप्चर किए जाते हैं। अर्जुन को जब भी वक़्त मिलता है वो मलाइका के घर पर देखे जाते हैं।

मलाइका भी अर्जुन से अक्सर उनके घर पर मुलाक़ात करती हैं। नये साल का जश्न भी दोनों ने साथ ही मनाया। अर्जुन मलाइका न्यू ईयर पर एक दूसरे के प्यार में इस कदर डूबे थे कि दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़कर चल रहे थे। 

दोनों एक साथ नए साल का स्वागत करते नजर आए। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर वायरल हो रही हैं।जिसमे अर्जुन मालाइका के साथ चाचा संजय कपूर अपनी पत्नी और करण जौहर के साथ नजर आ रहे है। अर्जुन के चाचा संजय कपूर पूरी तरह से इन दोनों की शादी करवाने के मूड में हैं। 

ALSO READ : अर्जुन-मलाइका सोशल मीडिया पर हो रहे हैं ट्रोल,यूजर्स ने लिखा मां-बेटे की जोड़ी !

 ऐसा पहली बार नहीं है जब संजय कपूर इस हॉट कपल के साथ पार्टी करता देखा गया हो। इससे पहले भी संजय कई बार अर्जुन-मलाइका के साथ नजर आए है। संजय कपूर को मलाइका और अर्जुन का रिश्ता मंजूर है। 

लेकिन वहीं कपूर परिवार वालों को ये रिश्ता बिलकुल भी पसंद नहीं है। अर्जुन कपूर के पापा बोनी कपूर और सगी बहन अन्शुला कपूर को यह रिश्ता कतई पसंद नहीं है। तस्वीरों से साफ है कि संजय कपूर मलाइका के बहुत क्लोज हैं। अर्जुन और मलाइका के साथ महीप और संजय कपूर पहलेे भी डिनर पर जा चुके हैं।  

अर्जुन के चाचा अनिल कपूर ने भी इनके रिश्ते को हरी झंडी दिखा दी है। हाल ही में एक इंटरव्यू में अनिल ने कहा कि, ''मैं जानता हूं कि अर्जुन की खुशी में ही मेरी खुशी है। जिसमें वो खुश है, उसमें में भी खुश हूं।'' अब ऐसे में साफ है कि अनिल कपूर को दोनों के रिलेशन से कोई परेशानी नहीं है। हालांकि कपूर फैमिली में अर्जुन के पापा बोनी कपूर को दोनों का रिलेशन मंजूर नहीं है। 

बोनी कपूर कई बार अर्जुन को अल्टीमेटम दे चुके हैं कि वो मलाइका से दूर रहे हैं। यहां तक कि ये भी खबर आई थी कि अर्जुन की बहन सोनम कपूर को भी दोनों का रिलेशन कुछ खास पसंद नहीं है।