VIDEO - फिल्म इंडियाज मॉस्ट वांटेड का टीजर रिलीज, आतंकवादियों को तलाशते नजर आ रहे हैं अर्जुन कपूर !

3 days ago




अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मॉस्ट वॉन्टेड इन दिनों चर्चा में है। इस फिल्म का सोमवार को फर्स्ट लुक आया था और अब टीजर रिलीज हो गया है। 90 सेकेंड का का टीजर बहुत ही दिलचस्प है। फिल्म मुंबई में हुए सीरियल ब्लास्ट पर बेस्ड है। इस फिल्म में अर्जुन और उनके चार साथी भारत के कई शहरों में हुए में सीरियल ब्लास्ट के मास्टर माइंड की तलाश में हैं। खुद अर्जुन कपूर ने फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।  



इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड में अर्जुन कपूर के अलावा अमृता पुरी, राजेश शर्मा अहम रोल में दिखेंगे । ये फिल्म 24 मई 2019 को रिलीज होगी। इन दिनों अर्जुन अपनी अगली फिल्म 'पानीपत' की शूटिंग खत्म करने में व्यस्त हैं। फिल्म के टीजर में अर्जुन प्रभावित कर रहे हैं। फिल्म को राजकुमार गुप्ता ने लिखा और डायरेक्ट किया है। इससे पहले राजकुमार गुप्ता नो वन किल्ड जेसिका और रेड जैसी फिल्में बना चुके हैं । राज कुमार गुप्ता बेहतरीन फिल्में बनाने के लिए मशहूर रहे हैं और इस बार भी उनकी फिल्म दर्शकों पर असर छोड़ेगी। 






सोमवार को भी इस फिल्म का पोस्टर आया था। पोस्टर में अर्जुन का चेहरा नजर आ रहा था।  अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर मूवी का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''आप सभी को इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड को पेश करते हुए गर्व हो रहा है। सच्ची कहानियों पर आधारित एक अविश्वनीय कहानी


अर्जुन कपूर की पिछली फिल्म नमस्ते इंग्लैंड फ्लॉप हो गई थी। इस फिल्म से उम्मीद की जा सकती है कि उनका करियर आगे बढ़ेगा। अर्जुन ने राजकुमार गुप्ता की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड के लिए काफी मेहनत की है। अर्जुन की एक और फिल्म संदीप और पिंकी फरार भी रिलीज के लिए तैयार है। साथ ही पानीपत फिल्म भी उनके करियर के लिए अहम मानी जा रही है। 



अर्जुन ने सोमवार के सलमान खान की फिल्म भारत के साथ अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया था।  ऐसे में सलमान के फैंस ने अर्जुन को जमकर ट्रोल किया है। सोशल मीडिया पर सलमान खान और अर्जुन कपूर के बीच की तना-तनी भी सामने आई और तमाम फैंस ने अर्जुन को बुरी तरह ट्रोल किया। आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा की वजह से सलमान के फैंस अर्जुन से नाराज रहते हैं।