अर्जुन कपूर को आई मां की याद, तस्वीर के साथ शेयर किया इमोशनल मैसेज

11 months ago

 

अर्जुन कपूर को उनकी मां मोना कपूर की याद आ रही है। अर्जुन की मां मोना का आज जन्मदिन है। अर्जुन ने अपनी मां की याद में ट्विवटर पर एक स्टेटस शेयर किया है। अपनी मां की तस्वीरों का कोलाज बनाकर अर्जुन ने शेयर किया है। अर्जुन ने अपनी मां को लिखा है, हैप्पी बर्थडे मॉम। काश आप साथ होती । मैं आपको बहुत मिस करता हूं। उम्मीद करता हूं आप जहां भी होेगी खुश और मुस्कुरा रही होंगी। मैं जानता  हूं एक दिन हम मिलेंगे। मैं जो भी गलतिया कर रहा हूं इसके लिए आप मुझे डांटेंगी लेकिन तब तक के  लिए आप अपना प्यार देते रहिए जैसे आप पहले करती थीं। 

Happy birthday Mom...wish you were by my side I miss u lots hope ur smiling and happy wherever u are... I know one day we will see each other n u can fire me so all the nonsense I did wrong and for all my silliness but till then spread ur love like u did when u were by our side.. pic.twitter.com/W3szjbJ0In

— Arjun Kapoor (@arjunk26) February 3, 2018

 

अर्जुन कपूर की मां मोना कपूर की साल 2011 में कैंसर से डेथ हो गई थी। अर्जुन अब तक अपनी मां की मौत का गम भूला नहीं पाए हैं।  अर्जुन कपूर बॉलीवुड के उन ऐक्टर्स में से है जिन्होंने अपनी पहचान खुद बनाई है। अर्जुन के पापा बोनी कपूर बॉलीवुड के नामचीन प्रोड्यूसर है लेकिन अर्जुन को बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष करना पड़ा। अर्जुन की माने तो श्रीदेवी और उनकी दोनों बेटियों से उनकी कोई बातचीत नहीं होती है। वो अपनी सौतेली बहनों से ना तो मिलते जुलते हैं और ना ही बात करते हैं। फैमिली फंक्शन में भी वो श्रीदेवी और उनकी बेटियों से आमना-सामना होने की नौबत नहीं आने देते। अर्जुन कपूर जब दस साल के थे तो उनके पापा बोनी कपूर ने मम्मी मोना कपूर काअर्जुन कपूर बॉलीवुड के उन ऐक्टर्स में से है जिन्होंने अपनी पहचान खुद बनाई है। अर्जुन के पापा बोनी कपूर बॉलीवुड के नामचीन प्रोड्यूसर है लेकिन अर्जुन को बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष करना पड़ा। अर्जुन कपूर ने फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' के प्रोमोशन के दौरान खोले अपनी के राज। अर्जुन की माने तो श्रीदेवी और उनकी दोनों बेटियों से उनकी कोई बातचीत नहीं होती है। वो अपनी सौतेली बहनों से ना तो मिलते जुलते हैं और ना ही बात करते हैं। फैमिली फंक्शन में भी वो साथ छोड़कर श्रीदेवी से शादी कर ली थी। अर्जुन कपूर ने कई बार अपने इंटरव्यू में अपने घर की कहानी बयां की है। उनकी बातों से साफ जाहिर होता है कि उनके और सौतेली मां श्रीदेवी के बीच है सबकुछ बेहतर नहीं है। अर्जुन कपूर आज भी अपनी स्टेप मॉम श्रीदेवी को माफ नहीं कर पाए है । अपनी मां मोना कपूर का वो गम भूल नहीं पाएं है। 5 साल पहले अर्जुन की मां मोना कैंसर की वजह से चल बसी और कहीं ना कहीं अपने परिवार के बिखरने का कारण वो श्रीदेवी को मानते है।