इश्कजादे अर्जुन कपूर अब बन गए पुलिसवाले !

1 years ago

फिल्म मुबारकां में डबल रोल करके धमाल मचाने वाले अर्जुन कपूर अब पुलिस ऑफिसर के अवतार में आ गए हैं। अर्जुन का ये लुक उनकी आनेवाली फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' का है। अर्जुन ने अपनी फिल्म का पहला लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने बताया कि यह उनकी दसवीं फिल्म है।

 

 

10th film 1 truth...Change is the only constant !!! Can’t wait to begin filming this one #sandeepaurpinkyfaraar @yrf @SAPFTheFilm pic.twitter.com/SjZJw9f8Nu

— Arjun Kapoor (@arjunk26) October 31, 2017

 

तस्वीर में अर्जुन पुलिस की वर्दी पहने दिख रहे हैं। अर्जुन ने फिल्म के लिए चेहरे पर मूंछे रखी हैं और बाल छोटे कराए हैं। अर्जुन ने बताया कि उनके लुक पर काफी काम किया गया है। उन्होंने कहा, मेरी मूछों, मेरे बाल से लेकर मेरे चेहरे के निशान तक हर चीज पर ध्यान दिया गया है। इसमें वह 30 साल के पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखेंगे । जो कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल यूनिट का हिस्सा होगा। उनके अपोजिट परिणीति चोपड़ा होंगी । इससे पहले ये दोनों इश्कजादे में साथ दिखे थे। अर्जुन की ये फिल्म 3 अगस्त 2018 को रिलीज होगी। इस फिल्म को दिबाकर बनर्जी डायरेक्ट करेंगे। अर्जुन पहली बार पुलिसवाले के रोल करने जा रहे हैं और इस फिल्म के लिए वो काफी उत्सुक हैं। 

Related Posts