बेटे अर्जुन की फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड का ट्रेलर देखकर भावुक हो गए बोनी कपूर

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर जल्द ही फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड के जरिए आ रहे हैं। इस फिल्म से अर्जुन पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बीते दिनों से ही फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है। इस फिल्म से अर्जुन को काफी उम्मीदे हैं। वैसे भी इन दिनों अर्जुन का करियर कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ऐसे में अर्जुन फिल्म से आस लगाए बैठे हैं। बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर आया था। जिसे काफी पसंद किया गया था। फिल्म के ट्रेलर आने के बाद बोनी कपूर को हाल ही में इसी से जुड़ा सवाल पूछा गया था।

बेटे की फिल्म का ट्रेलर देख बोनी काफी भावुक हो गए थे। अर्जुन ने खुलासा किया कि उनके पिता, ट्रेलर देखकर बहुत भावुक हो गए। पिता की ऐसी प्रतिक्रिया ने उन्हें चौंका दिया था। अर्जुन ने माना कि कहीं ना कहीं उनके पिता भी एक कॉमर्शियल व्यूअर हैं। इसलिए उन्होंने अर्जुन के इस फिल्म को करने के फैसले को बेहद सराहते हुए इसे एक अच्छा फैसला करार दिया। 

अर्जुन कपूर ने बताया कि उनके पिता बोनी कपूर को उनपर गर्व है। पिता को इस बात की बहुत खुशी है कि उन्होंने अपने जॉनर और अपने कम्फर्ट लेवल से हटकर फिल्म के किरदार को अलग ढंग से निभाया है। अर्जुन ने ये भी बताया कि वो खुद भी अपनी पसंद से खुश हैं और उम्मीद करते हैं कि फिल्म की कहानी और किरदार दोनों ही दर्शकों को पसंद आएंगे। 

फिल्म लोगों के बीच एक पॉजिटिव इम्पैक्ट छोड़ने में कामयाब होगी।'' आपको बता दें कि फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड मुंबई में हुए सीरियल ब्लास्ट पर बेस्ड है। इस फिल्म में अर्जुन और उनके चार साथी भारत के कई शहरों में हुए में सीरियल ब्लास्ट के मास्टर माइंड की तलाश में हैं। फिल्म पूरी तरह से आतंकवाद के काले चेहरे को उजागर करती है। 

अर्जुन ने राजकुमार गुप्ता की इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। इसकी शूटिंग उन्होनें बीते दिनों ही खत्म की है। फिल्म की शूटिंग भारत के कई शहरों समेत नेपाल के काठमांडू में भी हुई है।  फिल्म को राजकुमार गुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं। जो इससे पहले रेड, नो वन किल्ड जेसिका' और 'आमिर' जैसी फिल्में बना चुके है। ये फिल्म 24 मई को रिलीज होने जा रही है।