देर रात मलाइका अरोड़ा से मिलने उनके घर पहुंचे अर्जुन कपूर, सामने आई तस्वीरें

1 months ago

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर पिछले कई दिनों अपनी मलाइका अरोड़ा के साथ लव-लाइव को लेकर खूब सुर्खियों में है। 45 की मलाइका और 33 के अर्जुन का प्यार अब धीरे धीरे नेक्स्ट लेवल की तरफ बढ़ रहा है। दोनों ने अब खुलकर एक दूसरे के साथ वक़्त बिताना शुरू कर दिया है।  दोनों आजकल एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेन्ड करने का मौक़ा बिल्कुल भी नहीं छोड़ते हैं। 

ऐसा ही कुछ देर रात हुआ। सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर की तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमे वह मलाइका अरोड़ा के घर से बाहर निकलते नजर आ रहे है। इस मौके पर अर्जुन ब्लैक टी-शर्ट, ब्लू जिंस और कैप पहने नजर आए। इससे साफ जाहिर होता है कि अब दोनों अपने प्यार को दुनिया से नहीं छिपाना चाहते और सच तो ये है कि अर्जुन के साथ शादी करने का प्लान बना रहे हैं।

दोनों को कई बार एक साथ पार्टी और डिनर डेट पर स्पॉट किया जा चूका है। पिछले दिनों खबर थी कि अर्जुन-मलाइका ने साथ में एक फ्लैट खरीदा है। दोनों के करीबी सूत्रों से पता चला है कि दोनों ने साथ मिलकर लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स के पास एक फ्लैट खरीदा है।  इस खबर के बाद कयास लगाए जा रहे है कि दोनों शादी के बाद यहां एक साथ रहेंगे। अर्जुन और मलाइका की लव स्टोरी को खान खानदान की छोटी बहू यानी सोहेल खान की वाइफ सीमा खान का भी पूरा सपोर्ट मिल रहा है।  

वहीं अर्जुन-मलाइका का रिलेशन कपूर खानदान में कुछ लोगों को पसंद नहीं है तो वहीं कुछ को दोनों पसंद है। अब दोनों के रिलेशन पर अर्जुन कपूर के चाचा अनिल कपूर ने खुलासा किया है। हाल ही में अनिल कपूर ने बताया है कि वो अर्जुन-मलाइका के रिलेशन पर क्या सोचते हैं। रिसेंटली अनिल कपूर नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर नेहा में पहुंचे। 

यहां अनिल ने कहा कि, मैं जानता हूं कि अर्जुन की खुशी में ही मेरी खुशी है। जिसमें वो खुश है, उसमें में भी खुश हूं। अब ऐसे में साफ है कि अनिल कपूर को दोनों के रिलेशन से कोई परेशानी नहीं है। हालांकि कपूर फैमिली में अर्जुन के पापा बोनी कपूर को दोनों का रिलेशन मंजूर नहीं है।