अर्जुन कपूर जाह्नवी और खुशी को लेकर लंदन हॉलीडे पर जाएंगे !

9 months ago

श्रीदेवी अक्सर अपनी बेटियों के साथ छुट्टियां मनाने जाती थीं। जाह्नवी और ख़ुशी अपने मम्मी पापा के साथ ख़ूम मस्ती करती थीं लेकिन श्रीदेवी के गुज़रने के बाद जाह्नवी और ख़ुशी उन लम्हों को काफी मिस करती हैं लेकिन इस साल जाह्न्वी और खुशी को हॉलीडे पर अर्जुन कपूर लेकर जा रहे हैं। अर्जुन कपूर बहुत जल्द अपनी बहन अंशुला .. जाह्नवी और ख़ुशी के साथ लंदन में हॉलीडे मनाने जा रहे हैं।  अर्जुन कपूर फिलहाल अपनी फिल्म 'नमस्ते लंदन' की शूटिंग में बिज़ी है.... लेकिन अर्जुन की फिल्म की शूटिंग जब पूरी हो जाएगी को इसके तुरंत बाद वो अंशुला. जाह्नवी और ख़ुशी के साथ छुट्टिया मनाने लंदन चले जाएंगे । 

आपको बता दें कि 24 फरवरी से पहले अर्जुन कपूर और बोनी कपूर की सेकेन्ड फैमली के बीच रिश्ता कोई ख़ास अच्छा नहीं था। अर्जुन तो श्रीदेवी और उनकी बेटियों को अपने परिवार का हिस्सा तक नहीं मानते थे लेकिन जब से श्रीदेवी इस दुनिया से गईँ हैं तब से अर्जुन कपूर ने सारी कड़वाहट भुलाकर श्रीदेवी की लाडली बेटियों को अपनी सगी बहन की तरह प्यार देने शुरू कर दिया है। अर्जुन आजकल लगातार जाह्नवी और ख़ुशी से मिल रहे हैं। बोनी कपूर के सभी बच्चे आजकल एक साथ डिनर कर रहे हैं। 

 

हाल ही में एक एक वेबसाइट ने जाह्नवी को लेकर कुछ गलत बातें लिख दी थीष अर्जुन को ये बात इतनी बुरी लगी कि उन्होंने सोशल मीडिया पर उस वेबसाइट को खरी खोटी सुना दी।

U know what Fuck u man fuck u as a website for highlighting or bringing it to anyone s attention...and it’s shameful that ur eye would go searching for something like this shame on u...this is how our country looks at young women yet another shining example...ashamed by this... https://t.co/ZjXFs8Qa9s

— Arjun Kapoor (@arjunk26) April 12, 2018
 

अर्जुन के  ट्वीट का असर ये हुआ कि उस वेबसाइट ने फौरन ही जाह्नवी को लेकर अपनी ख़बर को डिलीट कर दिया। हम आपको बता दें कि इससे पहले अर्जुन की बहन अंशुला भी जाह्नवी और खुशी के ख़िलाफ लिखने वालों को अल्टीमेटम दे चुकी हैं ।