फिल्म पानीपत से अर्जुन कपूर का फर्स्ट लुक रिलीज, फैंस को दिया धोखा

3 months ago

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर पिछले कुछ दिनों से अपने लुक और रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। काफी दिनों से अर्जुन कपूर अलग अंदार में नजर आ रहे हैं। 

आजकल वो  अपने सिर पर टोपी और मूंछों में दिखाई दे रहें हैं। साथ ही वो अपने फिटनेस को लेकर भी चर्चा में हैं। अर्जुन कपूर अपनी फिल्म पानीपत के लिए पिछले कुछ महीनों से, जिम में कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

 जिम से अर्जुन कपूर अपनी कई फोटो शेयर कर चुके हैं  जिसमें उनका अलग ही रुप देखने को मिल रहा है। इसके अलावा उन्होंने अपनी बॉडी भी बनानी शुरू कर दी है जो उनके फैन्स काफी ध्यान दे रहें है।

 अर्जुन कपूर ने ये लुक अपनी आने वाली फिल्म पानीपत के लिए रख रहें हैं। आज ही अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है। बड़े समय से फैंस उनकी फिल्म का इंतजार कर रहें हैं। 

अब उनका ये इंतजार खत्म होने जा रहा है। मूंछों और सर पर टोपी लगाए अर्जुन कपूर अपनी कई फोटो शेयर कर चुके हैं, लेकिन पानीपत से उनका यह पहला लुक काफी जोर दार है। 

साथ ही उनके साथ अर्जुन कपूर ने अपने फैंस के लिए बचपन की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस फोटो को अर्जुन कपूर ने  पानीपत का पहला लुक बताया है। पानीपत एक्टर अर्जुन कपूर ने अपने बचपन की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “तो यह रहा मेरा पानीपत का पहला लुक है एंग्री यंग मैन, मिस्टर ग्रंपी और बाल्डजुन जैसे हैशटैग के साथ उन्होंने अपने फैन्स को इस फोटो के साथ बेवकूफ बना दिया है। 

आपको बता दें कि पानीपत की शूटिंगकर्जत में हो रही है और वहीं पर अर्जुन कपूर ने अपना जिम बना लिया है। अर्जुन कपूर के पर्सनल जिम से उनके सारे सामान फिल्म के सेट पर शिफ्ट कर दिया है। 

फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ संजय दत्त, कृति सेनन और कुणाल कपूर भी खास रोल में नजर आएंगे। अर्जुन कपूर की पूरी फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है। 

जो अहमद शाह दुर्रानी की हमलावर अफगानी सेना और सदाशिवराव भाऊ के बीच मराठा साम्राज्य के बीच लड़ी गई थी।