मलाइका से शादी करने के लिए अब बहन अंशुला को मना रहे हैं अर्जुन कपूर !

3 days ago

45 की मलाइका और 33 के अर्जुन का प्यार अब धीरे धीरे नेक्स्ट लेवल की तरफ बढ़ रहा है। दोनों ने अब खुलकर एक दूसरे के साथ वक़्त बिताना शुरू कर दिया है। मलाइका और अर्जुन इन दिनों दो जिस्म और एक जान बने हुए हैं। दोनों आजकल एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेन्ड करने का मौक़ा बिल्कुल भी नहीं छोड़ते हैं। एक साथ दीपिका और रणवीर के रिसेप्शन में जाना हो. या फिर मिलान में रोमैन्टिक वॉकेशन मनाना हो। 

मलाइका और अर्जुन अब एक दूसरे के साथ ख़ुलकर इश्क़ फरमा रहे हैं।  5 दिसंबर की रात भी अर्जुन और मलाइका को एक साथ मुंबई के इस रेस्टोरेन्ट से निकलते हुए अपने कैमरा में क़ैद किया। अर्जुन और मलाइका यहां आए तो साथ साथ थे लेकिन जैसे ही उन्हें पता चला कि बाहर मीडिया खड़ी है दोनों य़हां से अलग अलग अपने घर के लिए निकले। 

अब अर्जुन और मलाइका भले ही अपने प्यार को छुपा रहे हैं लेकिन सच तो ये है कि अर्जुन के साथ शादी करने का प्लान बना रहे हैं। 

अर्जुन ने मलाइका को मिसेज़ कपूर बनाने की तैयारी भी शुरू कर दी है लेकिन मलाइका और अर्जुन के लिंक-अप से कई लोग ख़ुश नहीं है। अर्जुन बहन सोनम तो उन्हें मलाइका से शादी नहीं करने की सलाह दे चुकी हैं। इसके अलावा पापा बोनी कपूर को भी ख़ान-ख़ानदान की एक्स-बहू मलाइका के साथ अर्जुन का रिश्ता कुछ ख़ास नहीं आता है रास और उनकी बहन अंशुला को भी कभी मलाइका के करीब नहीं देखा गया। 

मलाइका से शादी के  लिए उन्होंने सबसे पहले अपनी बहन अंशुला से बात की है। दरअसल अर्जुन कपूर अपनी बहन अंशुला को बेहद प्यार करते हैं। वो अंशुला की सलाह के बिना कोई भी काम नहीं करते हैं। पता चला है कि जबतक अंशुला हां नहीं कहेंगी तबतक अर्जुन और मलाइका की शादी नहीं होगी। यही वजह है कि अर्जुन इन दिनों अंशुला और मलाइका की दोस्ती करने में लगे हुए हैं। अब अर्जुन की बहन से मलाइका को ग्रीन सिग्नल मिलेगा या फिर नहीं ये तो आने वाले दिनों में पता चल जाएग फिलहाल कपूर फैमली के कई मेम्बर्स ने ऑलरेडी मलाइका को हरी झंडी दिखा दी है..एक टॉक शो में अनिल कपूर ने भी मलाइका को अपनी बहू बनाने की मंज़ूरी दे दी है। 

अनिल ने कहा है कि अर्जुन जिसके साथ खुश होंगे वो उसके साथ शादी रचा सकते हैं। इसके अलावा कुछ दिन पहले मलाइका और अर्जुन को सोनम की बहन रेहा चाचू संजय कपूर और चाची महिप कपूर के साथ पार्टी करते हुए देखा गया था । 

वहीं बहन जाह्नवी और खुशी ने भी मलाइका को भाभी मान लिया है। मतलब मलाइका का मिसेज़ कपूर बनने का रास्ता क़रीब क़रीब साफ हो गया है लेकिन अब भी बोना कपूर और अंशुला की तरफ से अर्जुन को ग्रीन सिग्नल नहीं मिला है।