मलाइका की खातिर अर्जुन ने पापा बोनी कपूर को कर दिया दुखी, जानिए क्या है वजह ?

1 months ago

45 की मलाइका और 33 के अर्जुन का प्यार अब धीरे धीरे नेक्स्ट लेवल की तरफ बढ़ रहा है। दोनों ने अब खुलकर एक दूसरे के साथ वक़्त बिताना शुरू कर दिया है। मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा ने भी अर्जुन को अपना जीजू बनाने के लिए ग्रीन सिग्नल दे दिया है। कुछ दिन पहले अमृता ने जब अपने घर पर पार्टी रखी थी.. तो उसमें ख़ासतौर से अर्जुन कपूर को बुलाया गया था। 

कहा जा रहा है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने अब इस रिश्ते को ऑफीशियल करने का फैसला कर लिया है। अगले साल मार्च में दोनों का रिश्ता शादी के बंधन में बंध सकता है।

मलाइका और अर्जुन के लिंक-अप से कई लोग ख़ुश नहीं है। अर्जुन बहन सोनम तो उन्हें मलाइका से शादी नहीं करने की सलाह दे चुकी हैं। इसके अलावा पापा बोनी कपूर को भी ख़ान-ख़ानदान की एक्स-बहू मलाइका के साथ अर्जुन का रिश्ता कुछ ख़ास नहीं आता है रास और उनकी बहन अंशुला को भी कभी मलाइका के करीब नहीं देखा गया। देखा जाए तो कपूर फैमिली मलाइका और अर्जुन की शादी को तैयार नहीं है। 

 इस साल पूरी कपूर फैमली एक साथ इंडोनेशिया के बाली में नया साल सेलीब्रेट करने का प्लान बना रही है बोनी कपूर चाहते हैं कि इस वॉकेशन में उनके साथ उनकी तीनों बेटियां के अलावा बेटे अर्जुन भी शामिल हो। अनिल कपूर की फैमली भी उनके साथ बाली जा सकती है। 

संजय कपूर भी अपनी बीवी और बच्चों को लेकर इस फैमली वॉकेशन को ज्वाइन कर सकते हैं. श्रीदेवी के गुज़रने के बाद ये पहला वॉकेशन होगा जिसे बोनी कपूर अपने पूरे परिवार के साथ विदेश में मनाएंगे लेकिन मलाइका की खातिर अर्जुन परिवार के साथ वेकेशंस पर नहीं जा रहे हैं। दरअसल अर्जुन कपूर इस बार मलाइका अरोड़ा के साथ नए साल का वेलकम करना चाहते हैं।

 अर्जुन और मलाइका एक साथ किसी अंजान जगह पर न्यू ईयर सेलीब्रेट करना चाहते हैं। अब ज़ाहिर है.. ऐसे में अर्जुन के लिए कपूर फैमली के साथ वॉकेशन मनाने के लिए बाली जाना मुश्किल होगा। यही वजह है कि उन्होंने फैमली के बजाए मलाइका  के साथ न्यू ईयर सेलीब्रेट करने का मन बना लिया है