अर्जुन को दादी ने सुनाया शादी का फरमान, क्या मलाइका होंगी अर्जुन की दुल्हन ?

7 months ago

 

अर्जुन कपूर ने 26 जून को अपना 33वां बर्थ-डे सेलीब्रेट किया था..  33 साल के हो चुके अर्जुन पर अब शादी का प्रेशर पड़ रहा है। अर्जुन की दादी ने तो उन्हें जल्द से जल्द शादी करने का फरमान सुना दिया है। अर्जुन की दादी ने उन्हें बर्थ-डे पर जो गिफ्ट दिया था उसपर ये साफ साफ लिखा हुआ है कि जल्दी शादी करो। दादी के इस फरमान को अर्जुन ने सोशल मीडिया पर भी शेयर कर दिया है। 

दादी के फरमान के बाद अब अर्जुन भी अपनी शादी के बारे में सीरियसली सोच-विचार कर रहे हैं। वैसे शादी के लिए अर्जुन को लड़की ढूंढने की शायद ज़रूरत नहीं है। दरअसल पिछले कई दिनों से अफवाहों का बाजार गर्म है कि अर्जुन कपूर। अरबाज़ ख़ान की एक्स-वाइफ मलाइका अरोड़ा को डेट कर रहे हैं।  

33 साल के अर्जुन का 44 साल की मलाइका के साथ काफी दिनों से सीक्रेट-अफेयर चल रहा है...कई बार अर्जुन मलाइका के साथ देखा गया है। मलाइका और अर्जुन मीडिया के सामने कभी भी एक साथ पोज़ नहीं देते हैं। दोनों एक दूसरे के साथ जमकर पार्टी करते हैं लेकिन मीडिया के सामने साथ नहीं आते। 

मलाइका के साथ क्लोज़नेस की वजह से ही अर्जुन का सलमान ख़ान के साथ रिश्ता ख़राब हुआ है। कभी सलमान से बेहद क्लोज़ रहने वाले अर्जुन के लिए ग्लैक्सी अपार्टमेन्ट के बाहर नो इंट्री का बोर्ड लग गया है । आपको बता दे कि बॉलीवुड में आने से पहले अर्जुन सलमान की बहन अर्पिता को डेट किया करते थे। 

मलाइका के साथ अर्जुन की नज़दीकियों से सलमान इतने अपसेट हैं कि रिसेन्टली जब वो सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे थे.. तो उन्होंने सामने खड़े इश्कज़ादे को पूरी तरह से इग्नोर कर दिया था

इसके अलावा कुछ दिन पहले ये भी ख़बर आई थी कि अर्जुन की वजह से सलमान ख़ान ने उनके पापा बोनी कपूर की फिल्म नो इंट्री और वॉन्टेड के सीक्वेल में काम करने से मना कर दिया था लेकिन अब जब अर्जुन की दादी ने उनपर डालना शुरू कर दिया है शादी का प्रेशर। 

तो ऐसे में देखना ये है कि क्या वो मलाइका के साथ अपने रिश्ते पर लगाते हैं मुहर और अगर अर्जुन ने ऐसा किया तो फिर ज़रा सोचिए इसका ख़ान ख़ानदान और बोनी कपूर की फैमली के रिश्ते पर क्या होगा असर।