single-post

अर्जुन की फैमिली के साथ मलाइका ने किया डिनर, अर्जुन-मलाइका की शादी के लिए तैयार है कपूर परिवार ?

Nov. 24, 2018, 6:02 p.m.

33 साल के अर्जुन कपूर के साथ 45 साल की मलाइका अरोड़ा का इश्किया अब किसी से छुपा नहीं हुआ है.. दोनों आजकल खुलकर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेन्ड कर रहे हैं।अर्जुन और मलाइका की लव स्टोरी को ख़ान ख़ानदान की छोटी बहू यानी सोहेल ख़ान की वाइफ सीमा ख़ान का भी पूरा सपोर्ट मिल रहा है । 

इसी दौरान एक बार फिर अर्जुन और मलाइका को मुंबई के एक रेस्टोरेन्ट से पार्टी करते निकलते हुए अपने कैमरा में कैप्चर किया है। दिलचस्प बात ये है कि उस रात अर्जुन और मलाइका के साथ करण जौहर भी मौजूद थे। सिर्फ यही नहीं अर्जुन की कज़ेन सिस्टर रेहा कपूर, चाचा संजय कपूर और चाची महीप कपूर भी इस मौक़े पर मौजूद थीं। 

हालांकि अर्जुन कपूर ने यहां अपना चेहरा छुपाया हुआ था लेकिन उन्होंने मलाइकी की वजह से  अपना फेस कवर नहीं किया था बल्कि वो अपनी अगली फिल्म पानीपत के लुक को छुपा रहे थे मलाइका के साथ तो अर्जुन यहां खुलकर इश्क़ फरमा रहे थे। 

 अर्जुन अब मलाइका के  साथ अपने रिश्ते को छुपाने के मूड में बिल्कुल भी नहीं हैय़ अर्जुन कपूर जब बहन जाह्नवी के साथ करन जौहर के शो में पहुंचे थे.. तो उन्होंने क्लियर कर दिया था कि वो अब सिंगल नहीं हैं।  

इस शो में जब करण ने अर्जुन से पूछा कि क्या वो शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इस पर अर्जुन ने जो जवाब दिया उसे सुनकर करण जौहर के साथ साथ उनके पास बैठी जाह्नवी का भी होश उड़ गया। 

अर्जुन ना शादी के सवाल पर कहा कि पहले तो वो इससे लिए तैयार नहीं थे. लेकिन अब उन्हें सात फेरे लेने का मन बना लिया है। अर्जुन और मलाइका अगले साल मार्च में शादी कर सकते हैं। दोनों की शादी को लेकर इस वक़्त बीटाउन में काफी चर्चे हैं।