single-post

मलाइका की खातिर अर्जुन ने तो परिणीति को अकेले ही छोड़ दिया !

Oct. 13, 2018, 5:08 p.m.

अर्जुन आजकल परीणीति चोपड़ा के साथ अपनी अपमिंग फिल्म नमस्ते इंग्लैन्ड का प्रमोशन कर रहे हैं। अर्जुन कपूर बिग बॉस-12 में तो सलमान के डर से नहीं गए इसके बजाए  वो मलाइका के शो इंडियाज़ गॉट टैलेन्ट में पहुंचे। आमतौर पर इन दिनों हर फिल्म का प्रमोशन बिग बॉस 12 में हो रहा है लेकिन अर्जुन वहां नहीं पहुंचे। वो मलाइका के शो में पहुंचे। 

मलाइका के शो में गए अर्जुन हर वक़्त उन्हीं के साथ लगे हुए थे। मलाइका के आगे अर्जुन ने परिणीति को भाव ही नहीं दिया। मलाइका के लिए अर्जुन ने अपनी को-स्टार परीणीति चोपड़ा को भी अकेला छोड़ दिया था। अर्जुन और परीनीति को यहां एक साथ बैठना था.. लेकिन अर्जुन परिणीति को छोड़कर मलाइका के साथ बैठे।

मलाइका अरोड़ा और  अर्जुन कपूर ने अपने रिश्ते को सरेआम कर दिया है। दोनों अब खुल्लम खुल्ला साथ घूमते हैं। 11 अक्टूबर की रात भी अर्जुन और मलाइका को एक साथ पार्टी करते हुए देखा गया है। 

कुछ दिन पहले तो अर्जुन और मलाइका किसी से डरे बिना एक साथ एक ही कार में बैठकर संदीप खोसला की पार्टी में पहुंचे थे। इससे पहले मुंबई में हुए एक फैशन शो के दौरान भी अर्जुन और मलाइका एक दूसरे में डूबे हुए नज़र आए थे । 

जब से अरबाज़ ने अपनी विदेशी गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया के साथ अपने रिश्ते को शादी का नाम देने का फैसला किया है तब से मलाइका और अर्जुन ने भी अपने रिलेशनशिप को धीरे धीरे ऑफीशियल करने का प्लान बना लिया है। यही वजह है कि दोनों आजकल बार -बार साथ देखे जा रहे हैं।