single-post

अर्जुन-मलाइका के इश्क को करीना और सलमान की भाभी का भी सपोर्ट, देखिए तस्वीरें

Nov. 16, 2018, 2:58 p.m.

मलाइका और अर्जुन और रिश्ता अब उन्होंने सरेआम कर दिया है। खुल्लम खुल्ला दोनों प्यार कर रहे हैं।  मलाइका और अर्जुन आजकल एक दूसरे के साथ जमकर पार्टीज़ कर रहे हैं। अर्जुन और मलाइका के रिश्ते को करीना, करिश्मा, अमृता अरोड़ा और यहां तक कि खान फैमिली की दूसरी बहू सीमा खान का भी सपोर्ट है। 

हाल ही में सीमा ख़ान को एक पार्टी में मलाइका और अर्जुन के साथ देखा गया। दिलचस्प बात ये है कि मलाइका के साथ अर्जुन की इस तस्वीर को ख़ुद सीमा ख़ान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

उस पार्टी में अर्जुन और मलाइका एक दूसरे के साथ काफी कोज़ी हो रहे थे सोहेल ख़ान की वाइफ सीमा ख़ान की मौजूदगी में इश्कज़ादे और मुन्नी एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए थे। 

वैसे सिर्फ सीमा ख़ान ही नहीं मलाइका के एक्स-हस्बैन्ड अरबाज़ को भी अर्जुन के साथ उनके रिश्ते से कोई परेशानी नहीं है ? खुद अरबाज़ भी अब अपनी विदेशी गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया अंदरानी के साथ शादी करने वाले हैं... अरबाज़ चाहते हैं कि उनकी तरह मलाइका भी अब जल्द से जल्द शादी करके अपनी लाइफ सेट कर लें... हालांकि ऐसी ख़बरें हैं कि अर्जुन के पापा बोनी को मलाइका के साथ उनका रिश्ता कुछ ख़ास नहीं आ रहा है रास। वहीं सलमान भी 45 साल की मलाइका और 33 साल के अर्जुन कपूर की लव स्टोरी से भड़के हुए हैं। 

इसके अलावा ख़ान फैमली के दूसरे मेम्बर्स भी अर्जुन और मलाइका की बढ़ती क्लोज़नेस से हैं नाराज़ लेकिन जब मियां बीवी राज़ी तो क्या करेगा काज़ी.. मलाइका और अर्जुन ने अब एक दूसरे के साथ अपने प्यार को ऑफीशियल करने का बना लिया है मन। अब दोनों आए दिन साथ नजर आते हैं। मलाइका अक्सर अर्जुन के साथ क्वालिटी टाइम स्पेन्ड करने के लिए उनके घर जाती रहती हैं।  कुछ दिन पहले मलाइका को अर्जुन के घर से निकलते हुए अपने कैमरा में क़ैद भी किया था। 

 ख़बर तो ये भी है कि अर्जुन और मलाइका ने अपनी वेडिंग डेट भी फिक्स कर ली है। कहा जा रहा है कि अगले साल मार्च में 33 साल के अर्जुन 45 साल की मलाइका से  शादी कर सकते हैं। मलाइका अर्जुन की लव स्टोरी