Gossip - अर्जुन कपूर और मलाइका की लव स्टोरी कुछ इस तरह जारी है, पढ़िए पूरी खबर

3 months ago

मलाइका अरोड़ा से डिवोर्स ले चुके अरबाज़ ख़ान अपनी नयी गर्लफ्रेन्ड जियोर्जिया अंदरानी के साथ इन दिनों खुल्लमखुल्ला घूमते-फिरते नजर आते हैं। बिना किसी डर और हिचक के सलमान के भाई अरबाज़ अपनी नयी विदेशी गर्लफ्रेन्ड के साथ आए दिन नज़र आ रहे हैं.. पिछले दिनों जब बहन अर्पिता के घर गणपति बप्पा विराजमान हुए थ तो वहां भी अरबाज़ ख़ान अपने साथ अपनी गर्लफ्रेन्ड को लेकर पहंचे थेय़ जियोर्जिया के अलावा उनके पापा भी गणेश देवा के दर्शन करने अरबाज़ के साथ अर्पिता के घर गए थे। अरबाज़ ने अर्पिता के घर पर एक्स-वाइफ मलाइका से जियोर्जिया को मिलवाया था. और मलाइका मने अपने एक्स-हस्बैन्ड से बातचीत भी थी। इसके अलावा अरबाज़ ख़ान की गर्लफ्रेन्ड को ख़ान फैमली भी ग्रीन सिग्नल दे चुकी है। 

 एक तरफ जहां अरबाज़ ख़ान अपनी विदेशी गर्लफ्रेन्ड के साथ खुलेआम इश्क़ फरमा रहे हैं..तो वहीं दूसरी तरफ मलाइका अरोड़ा अभी भी अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते के बेहद सीक्रेट रख रही हैं। मलाइका अर्जुन से अक्सर मिलती हैंलेकिन दोनों की मुलाक़ात की ख़बर किसी को कान-ओ-कान नहीं लगती है।  लोगों से बचने के लिए मलाइका अरोड़ा रात दो बजे के बाद अर्जुन के घर जाती हैं। ये वो वक़्त होता है जब लोग गहरी नींद में होते हैं.और इससे पहले की लोगों की आखें खुले और वो अपने घर पहुंच जाती हैं। 

वैसे कुछ महीने पहले  अर्जुन कपूर को रात के अंधेरे में मलाइका के घर से निकलते हुए देखा गया था।  ख़बर है कि अर्जुन और मलाइका का ये रिश्ता कई लोगों को नागवार लगता है। यही वजह है कि दोनों ने अबतक अपने रिलेशनशिप को ऑफीशियल नहीं किया है। कहा जाता है कि अर्जुन के पापा बोनी कपूर को भी मलाइका के साथ उनका मिलना जुलना अच्छा नहीं लगता है।  इसके अलावा सलमान ख़ान भी अर्जुन और मलाइका के सीक्रेट रिश्ते से नाराज हैं।