single-post

45 की मलाइका और 33 साल के अर्जुन की शादी को तैयार है कपूर खानदान का ये शख्स !

Dec. 24, 2018, 12:11 p.m.

33 साल के अर्जुन कपूर का 45 साल की मलाइका अरोड़ा के साथ अफेयर हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है। दोनों की डेटिंग की खबरें इन दिनों मीडिया में जमकर आ रही हैं। दोनों के अफेयर की खबरों ने मीडिया में जबरदस्त बज़ क्रिएट कर रखा है। दोनों ने अपने प्यार का खुल्लमखुल्ला आगाज कर दिया है। अब दोनों कभी डिनर डेट पर तो कभी पार्टी में नजर आ ही जाते हैं। अब तो अर्जुन कपूर का परिवार भी मलाइका को होने वाली बहू के तौर पर मान चुका है। 45 साल की मलाइका को बहू बनाने को तैयार है कपूर फैमिली। 

हाल ही में रितेश सिधवानी की क्रिसमस पार्टी में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा संजय कपूर और उनकी वाइफ महीप के साथ पार्टी में पहुंचे। संजय और अर्जुन गाड़ी की अगली सीट पर बैठे थे और मलाइका अरोड़ा महीप कपूर के साथ पिछली सीट पर बैठी थीं। 

मलाइका के एक्स हसबैड यानी अरबाज खान भी रितेश सिधवानी की पार्टी में गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ पहुंचे थे। पार्टी में अर्जुन मलाइका और अरबाज खान के बीच क्या बातचीत हुई इस बारे में पता नहीं चल पाया है लेकिन इतना तय हो गय़ा है कि अर्जुन कपूर के चाचा बोनी कपूर मलाइका और अर्जुन के रिश्ते को हरी झंडी दिखा चुके हैं।

 तस्वीरों से साफ है कि संजय कपूर मलाइका के बहुत क्लोज हैं। अर्जुन और मलाइका के साथ महीप और संजय कपूर पहलेे भी डिनर पर जा चुके हैं।  

अर्जुन के चाचा अनिल कपूर ने भी इनके रिश्ते को हरी झंडी दिखा दी है। हाल ही में एक इंटरव्यू में अनिल ने कहा कि, ''मैं जानता हूं कि अर्जुन की खुशी में ही मेरी खुशी है। जिसमें वो खुश है, उसमें में भी खुश हूं।'' अब ऐसे में साफ है कि अनिल कपूर को दोनों के रिलेशन से कोई परेशानी नहीं है। हालांकि कपूर फैमिली में अर्जुन के पापा बोनी कपूर को दोनों का रिलेशन मंजूर नहीं है। 

बोनी कपूर कई बार अर्जुन को अल्टीमेटम दे चुके हैं कि वो मलाइका से दूर रहे हैं। यहां तक कि ये भी खबर आई थी कि अर्जुन की बहन सोनम कपूर को भी दोनों का रिलेशन कुछ खास पसंद नहीं है। बता दें कि अर्जुन मलाइका के रिलेशन की खबरों से हर कोई वाकिफ है। 

मलाइका से शादी के  लिए उन्होंने सबसे पहले अपनी बहन अंशुला से बात की है। दरअसल अर्जुन कपूर अपनी बहन अंशुला को बेहद प्यार करते हैं। वो अंशुला की सलाह के बिना कोई भी काम नहीं करते हैं। पता चला है कि जबतक अंशुला हां नहीं कहेंगी तबतक अर्जुन और मलाइका की शादी नहीं होगी। यही वजह है कि अर्जुन इन दिनों अंशुला और मलाइका की दोस्ती करने में लगे हुए हैं