single-post

पापा बोनी कपूर नहीं माने तो अर्जुन कपूर और मलाइका ने सीक्रेट शादी कर ली ! जानिए पूरी खबर

Jan. 17, 2019, 6:06 p.m.

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बारे में आए दिन खबरें आती हैं। बीती रात भी दोनों करण जौहर के यहां पार्टी में पहुंचे थे। वहीं पाकिस्तानी मीडिया में दोनों के बारे में ये खबर चल रही है कि इन्होंने शादी कर ली है। पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट में कहा गया है कि मलाइका और अर्जुन कोर्ट मैरिज करना चाहते थे लेकिन बोनी कपूर इसके लिए तैयार नहीं हुए। ऐसे में कुछ करीबी दोस्तों के सामने दोनों ने सीक्रेट मैरिज कर ली हैं।

 आपको बता दे कि मलाइका 45 साल की हो चुकी हैं अर्जुन कपूर से शादी में वो जरा भी देरी नहीं करना चाहती है ऐसे में दोनों ने सीक्रेट मैरिज कर ली है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि मलाइका और अर्जुन 2019 में दोबारा शादी करेंगे। तब इस शादी की बकायदा ऐलान भी होगा। 

33 साल के अर्जुन कपूर अपने से 12 साल बड़ी मलाइका अरोड़ा को लेकर काफी सीरियस  हैं।  अर्जुन कपूर अपनी स्टेप सिस्टर जाह्नवी के साथ करन जौहर के शो में पहुंचे थे तो उन्होंने साफ साफ शब्दों में कहा था कि अब वो सिंगल नहीं हैं। मलाइका और अर्जुन ने मिलकर मुंबई के लोखंडवाला में एक शानदार फ्लैट ख़रीदा है जिसका इंटीरियर भी स्टार्ट हो गया है इन्फैक्ट करण जौहर के शो में अर्जुन ने ये भी माना है कि उन्होंने शादी करने का मन बना लिया है । ख़बर तो ये भी है कि अर्जुन और मलाइका के रिश्ते को कपूर फैमली के कुछ मेम्बर्स ने तो ऑलरेडी ग्रीन सिग्नल दे दिया है। अनिल कपूर, संजय कपूर, स्टेप सिस्टर जाह्नवी भी मलाइका को अपनी भाभी बनाने के लिए रेडी हैं। कुछ दिन पहले अर्जुन और मलाइका को अनिल कपूर की  छोटी बेटी रेहा कपूर.. भाई संजय कपूर और उनकी वाइफ महिप कपूर के साथ मुंबई के इस रेस्टोरेन्ट से निकलते हुए देखा गया था। वहीं संजय कपूर के साथ वो लगातार दिख रही हैं। 

ALSO READ : अर्जुन को मलाइका से शादी की है जल्दी लेकिन परिवार के कई लोगों को ये रिश्ता है नामंजूर !

 अर्जुन कपूर की फैमली के कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें ख़ान ख़ानदान की एक्स-बहू मलाइका के साथ उनका रिश्ता पसंद नहीं है। बोनी कपूर भी इस रिश्ते के सख्त खिलाफ है। अर्जुन की सगी बहन अंशुला भी नहीं चाहती कि मलाइका अर्जुन से शादी करें।  

अर्जुन कपूर की कज़ेन सिस्टर सोनम कपूर तो उन्हें मलाइका के साथ शादी नहीं करने की सलाह दे चुकी हैं। सोनम कपूर मलाइका को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं। पापा अनिल की लाडली मलाइका को अपनी फैमली का हिस्सा नहीं बनाना चाहती हैं।