बहुत खूबसूरत थी अर्जुन-मेहर की लवस्टोरी, देखिए फैमिली की तस्वीरें

1 years ago

अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया ने अपना 20 साल पुराना रिश्ता खत्म कर लिया है। दोनों ने 28 मई को ज्वाइंट स्टेटमेंट देकर अपनी शादी को खत्म करने का ऐलान किया है। जल्द ही दोनों कोर्ट में तलाक की अर्जी देंगे अर्जुन और मेहर का रिश्ता इन दिनों इतना ख़राब हो गया था कि आखिरकार दोनों ने अपने सेपरेशन की खबरों पर मुहर लगा दी। 

अर्जुन और मेहर ने साझा बयान में कहा है कि, '' हमारा 20 सालों तक खूबसूरत और प्यार भरा साथ रहा। कई यादें है लेकिन अब हम आपको बताना चाहेंगे कि अब हम अलग रास्तों पर जा रहे हैं। हम हमेशा एक दूसरे के साथ मजबूती से जुड़े रहें। आगे भी हम साथ रहेंगे। एक दूसरे के लिए मजबूती से खड़े रहेंगे। हम दोनों ही बहुत प्राइवेट लोग हैं। एक दूसरे से अलग होने की बात को सार्वजनिक करना बहुत अजीब लग रहा है लेकिन सच यहीं है। इससे भाग नहीं सकते। हम परिवार हैं। एक दूसरे के लिए हमारा प्यार बना रहेगा। हमं हमेशा एक दूसरे की मदद करेंगे। हमारी बेटिया माहिका और मायरा हमारी प्रायोरिटी रहेंगी। कृपया हमारी प्राइवेसी रहने दे। आप सबके सहयोग के लिए धन्यवाद। 

अर्जुन रामपाल पिछले कई महीने से मेहर से अलग होकर दूसरे घर में रह रहे थे। खबर है कि ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन की वजह से इनकी शादी में दरार आ गई थी। वैसे खबर ये भी है कि इस बार सुज़ैन नहीं बल्कि एक मिस्ट्री गर्ल बनी है मेहर और अर्जुन रामपाल के बीच अनबन की वजह। इस बार अफवाहों का बाजार गर्म है कि मेहर के पीठ पीछे अर्जुन रामपाल किसी मिस्ट्री गर्ल के साथ कुछ ज़्यादा ही क्लोज़ हो गए हैं। पहले तो मेहर को इस बारे में कुछ भी नहीं पता था लेकिन जब उन्हें अर्जुन की लाइफ में मिस्ट्री गर्ल होने की ख़बर मिली तो उनके के पैरों तले ज़मीन निकल गई.। 

उस मिस्ट्री गर्ल को लेकर  धीरे धीरे अर्जुन और मेहर के बीच दूरियां आनी शुरू हो गई.और अब हालात ये हो गए हैं कि अर्जुन रामपाल अब मेहर के साथ नहीं रह रहे हैं।  मेहर और अर्जुन रामपाल एक दूसरे से डिवोर्स लेने का मन बना चुके हैं। 

 

अर्जुन और मेहर की बहुत खूबसूरत लव स्टोरी रही है। अर्जुन रामपाल ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब पहली बार जब वह‍ रैंप पर चले थे तो उन्होंने उनके साथ रैंप वॉक कर रही मॉडल मेहर का डर के मारे हाथ थाम लिया था। 

उन्होंने बताया था कि जब मैंने कर‍ियर की शुरुआत की तब मेहर मॉडल‍िंग इंडस्ट्री का सफल नाम बन गईं थी। 

जब पहली बार जब वह‍ रैंप पर चले थे तो उन्होंने उनके साथ रैंप वॉक कर रही मॉडल मेहर का डर के मारे हाथ थाम लिया था। 

जब अर्जुन कर‍ियर की शुरुआत की तब मेहर मॉडल‍िंग इंडस्ट्री का सफल नाम बन गईं थी। मेहर मिस इंडिया भी रह चुकी हैं।

 फेमिना मिस इंडिया बनने के बाद ही मेहर ने मॉडलिंग करनी शुरू की थी अर्जुन ने साल 1998 में मेहर जेसिया से शादी की और इनकी दो बेटियां मायरा और महिका हैं। 

अर्जुन रामपाल आर्मी फैमिली से है। उनके पिता पंजाबी हिंदू थे वहीि मां सिख है। अर्जुन जब बहुत छोटे थे उनके माता-पिता अलग हो गए थे। अर्जुन ने अपनी पढाई मां के साथ रहते हुए पूरी की।