अर्जुन रामपाल और मेहर ने 20 साल पुरानी शादी तोड़ी, अलग होने का किया ऐलान

8 months ago

बॉलीवुड की चकाचौंध दुनिया में एक औकर शादी टूट गई। अभिनेता अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर ने शादी के  20 साल बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है। पिछले चार सालों से इनकी मैरिड लाइफ में प्रॉब्लम आ रही थी। 

शादी में दरार की वजह ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान को माना जाता रहा है। प‍िछले कई दिनों से अर्जुन अपने परिवार से अलग रह रहे थे। अर्जुन रामपाल और उनकी वाइफ मेहर ने इस र‍िश्‍ते को खत्‍म करने का फैसला कर ल‍िया है। दोनों शादी को खत्म करने का फैसला सुनाते हुए बयान द‍िया क‍ि ''20 सालों के इस खूबसूरत सफर को खत्‍म करने का वक्‍त है। हम दोनों अच्‍छे दोस्‍त रहेंगे और जब एक दूसरे को जरूरत होगी तो साथ भी देंगे। ''

अर्जुन और मेहर ने 1998 में शादी की थी।  नकी बेटियों का नाम महिका और मायरा हैमेहर जेसिया 90 के दशक में जानी मॉडल थी। वहीं अर्जुन रामपाल की भी मॉडलिंग वर्ल्ड के स्टार थे।  दोेनों की शादी 2014 तक तो अच्छी चली लेकिन इसी दौरान अर्जुन की सुजैन से नजदीकी बढ़ी। 2013 में सुजैन ऋतिक से अलग हुईं और अब अर्जुन रामपाल मेहर जेसिया को तलाक दे रहे हैं। 

जब से ऋतिक सुजैन का डिवोर्स हुआ ऋतिक ने अर्जुन से अपनी पुरानी दोस्ती तोड़ ली। एक समय में ऋतिक औऱ अर्जुन करीबी दोस्त हुआ करते थे।