सलमान नहीं अब अर्जुन कपूर करेंगे फिल्म नो एंट्री के सीक्वल में काम, फिल्म पर काम शुरू

11 months ago

 

साल 2005 में आई सलमान खान स्टार्र फिल्म नो एंट्री को ऑडियंस ने काफी प्यार दिया था जिसके बाद फिल्म के मेकर्स यानी डायरेक्टर अनीज बज्मी और प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने इस फिल्म के सीक्वल की प्लानिंग कर ली थी । वैसे तो फिल्म के पहले पार्ट की तरह इसके सीक्वल में भी मेकर्स ने सलमान को लेने का पूरा मन बनाया था और वो उनकी डेट डायरी से वक्त निकलने का इंतजार कर रहे थे लेकिन सलमान ने दो टूक कह दिया था कि वो नो एंट्री में एंट्री लेने के लिए इंटरेस्टेड  नहीं हैं। सलमान के इस स्टेटमेंट से खास तौर पर बोनी कपूर को झटका लगा था क्योंकि वो नो एंट्री के सीक्वल के लिए काफी ज्यादा एक्साईडेट थे। कहा तो ये भी गया कि अर्जुन कपूर के साथ अपनी तकरार का बदला सलमान ने बोनी कपूर को फिल्म के लिए मना करके लिया है।

अब सलमान नो एंट्री में एंट्री नहीं लेंगे ये तो तय है लेकिन नो एंट्री का सीक्वल जरूर बनेगा ये भी उतना ही तय है। अब खबर है कि जिसकी वजह सलमान ने खुद को नो एंट्री के सीक्वल से किनारा किया, अब उसी एक्टर की एंट्री इस फिल्म में होने जा रही है । खबर है कि अब बोनी कपूर अपने बेटे के साथ ही इस फिल्म को कंटीन्यू करने की प्लानिंग कर रहे हैं।  फिलहाल फिल्म अपनी स्क्रीप्टिंग स्टेज पर है लेकिन फिल्म की कहानी कुछ ऐसे लिखी गई है कि  इस में नए कास्ट की जरूरत पड़ेगी. हालांकि कई नामों पर डिस्क्शन चल रहा है लेकिन बोनी कपूर फिल्म में अर्जुन को लीड रोल में लेने का मन बना चुके हैं। वैसे भी साल 2017 में आई फिल्म मुबारकां की सक्सेस के बाद बोनी को लगता है कि डायरेक्टर अनीज बज्मी और अर्जुन कपूर साथ मिलकर ऐसे ही हिट्स दे सकते हैं। फिल्म नो एंट्री में अनिल कपूर भी थे ऐसे में कहा जा रहा है कि चाचा भतीजा की जोड़ी एक बार फिर साथ आएगी। 

नो एंट्री के सीक्वल के लिए अभी ऑडियंस को थोड़ा और इंतजार करना होगा क्योंकि अपने करंट प्रोजेक्ट्स से फ्री होने के बाद ही बोनी कपूर नो एंट्री के सीक्वल पर काम शुरू करेंगे। आपको बता दें कि फिलहाल बोनी कपूर अजय देवगन के साथ 1956 के मेलबर्न ओलपिंक में भारतीय फुटबॉल टीम के खेल पर फिल्म बना रहे हैं।