single-post

नताशा स्टेनकोविक के साथ नाम जोड़े जाने पर अर्जुन रामपाल ने कुछ ऐसे दिया जवाब

June 6, 2018, 1:25 a.m.

अर्जुन रामपाल और पत्नी मेहर से 20 साल पुरानी शादी तोड़कर अलग हो चुके हैं। अर्जुन अब वाइफ मेहर के साथ नहीं रह रहे। पिछले दिनों खबर आई थी मॉडल नताशा स्टेनकोविक के साथ लिव इन में रह रहे हैं। नताशा को ही अर्जुन और मेहर की 20 साल की शादी टूटने की वजह भी बताया गया लेकिन अर्जुन ने अपने एक ट्वीट में लिखा है, कुछ लोग सुबह की ताजा कॉफी के साथ शुरू होते हैं, कुछ दूसरे ताजा हलचल पैदा करने वाले लिंक अप के साथ! अभी सिर्फ मैं और मेरा कप है। 

कहा जा रहा है कि मेहर जेसिया से अलग होने के बाद नताशा स्टेनकोविक के साथ रह रहे हैं । नताशा की वजह से अर्जुन रामपाल  हाल ही में पत्नी मेहर जेसिया से अपनी 20 साल पुरानी शादी तोड़कर अलग हो गए हैं। यह दोनों काफी समय से अलग भी रह रहे थे।  

पता हो कि नताशा स्टेनकोविक अर्जुन रामपाल की फिल्म 'सत्याग्रह' और 'डैडी' में अपने डांस के जलवे बिखेर चुकीं हैं। 

बताया जा रहा है कि नताशा स्टेनकोविक और अर्जुन रामपाल की पहली मुलाकात फिल्म 'सत्याग्रह' के सेट पर हुई, लेकिन इन दोंनो की अच्छी जान-पहचान फिल्म 'डैडी' के सेट पर हुई मानी जाती है। इसके बाद से दोनों के बीच अच्छी दोस्ती दिखने लगी है।

 पता हो कि नताशा स्टेनकोविक को असली पहचान बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू से मिली थी। हाल ही में वह फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' के 'मेहबूबा' गाने में नजर आईं। वह बिग बॉस 8 की एक्स कंटेस्टेंट में से एक हैं।