अर्जुन कपूर की 'पानीपत' में हुई इस धमाकेदार एक्टर की एंट्री, होने वाला है ऐसा रोल !

2 weeks ago

अर्जुन कपूर इन दिनों कई फिल्मों में बिजी है। हालांकि साल 2018 में अर्जुन की फिल्म नमस्ते इंग्लैंड आई थी जो कि कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन हां वो जल्द ही धमाकेदार फिल्मों में दिखने वाले है। फिल्ममेकर आशुतोष गोवारिकर के साथ अर्जुन जल्द ही फिल्म पानीपत में नजर आएंगे। इस फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ कृति सेनॉन नजर आने वाली हैं। इसके अलावा फिल्म में संजय दत्त भी साथ होंगे। वहीं संजय दत्त के साथ भी ये दोनों पहली बार काम कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए अर्जुन कपूर इन दिनों जमकर तैयारियां कर रहे है। फिल्म के लिए अर्जुन जिम में खूब पसीना बहा रहे है।

 वहीं अब फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है। हाल ही में इस फिल्म एक और धमाकेदार एक्टर की एंट्री हुई है। दरअसल इस फिल्म में मशहूर एक्टर केके मेनन भी नजर आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक केके का फिल्म में काफी ग्रे शेड रोल होगा। आशुतोष केके के अलावा किसी औऱ एक्टर को नहीं लेना चाहते थे। वो सिर्फ केके को ही इस रोल के लिए रिकमेंड कर रहे थे। वहीं केके ने जैसे ही फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी तो उन्होंने तुरंत ही हां कह दिया। बीते दिनों ही फिल्म की शूटिंग जयपुर में शुरू हुई है।

 फिल्म के लिए काफी बड़ा सेट बनाया गया है। इस फिल्म की तैयारियां पिछले काफी दिनों से चल रही है। फिल्म के पोस्टर रिलीज हो गए हैं तो वहीं फिल्म के लिए स्टार्स तैयारियां कर रहे है। बीते दिनों ही अर्जुन ने बताया था कि वो घुड़सवारी की ट्रेनिंग ले चुके है। आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत भी इस साल की मच अवेटिड फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। फिल्म की कहानी सन 1761 में हुई पानीपत की तीसरी लड़ाई पर बेस्ड है। 


ये लड़ाई मराठों और अफगानिस्तान के शासक अहमद शाह अब्दाली के बीच हुई थी। फिल्म में अर्जुन कपूर सदाशिव राव भाऊ का किरदार, संजय दत्त अहमद शाह अब्दाली, कृति सनन पार्वती बाई बनी नजर आएंगी। इनके अलावा फिल्म में पद्मिनी कोल्हापुरे, मोहनीष बहल, और रेखा भी अहम रोल में नजर आने वाले है। फिल्म का बजट ही करीब 85 करोड़ बताया जा रहा है। पानीपत की लड़ाई पर बेस्ड इस कहानी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस भी बेहद बेताब हैं।