single-post

अर्जुन रामपाल ने नहीं लौटाया कंपनी का पैसा, लोन ना चुकाने के चक्कर में हुआ केस !

Dec. 22, 2018, 9:54 a.m.

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल बीते दिनों ही अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। लेकिन अब वो एक बार फिर से खबरों में आ गए हैं। लेकिन इस बार अर्जुन अफेयर की वजह से नहीं बल्कि एक अलग वजह से खबरों में आ गए है। दरअसल अर्जुन रामपाल कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। दरअसल  अर्जुन रामपाल के खिलाफ बचे पैसे न देने के कारण क्रिमिनल केस किया गया है। वाईटी एंटरटेनमेंट नाम की कंपनी ने अर्जुन पर नॉन पेमेंट का इल्जाम लगाया है।

 इसके साथ ही कंपनी की तरफ से उनके खिलाफ क्रिमिनल कम्पलेंट फाइल की है। बताया जा रहा है कि अर्जुन ने इस कम्पनी से 9 मई को लोन लिया था। साथ ही वादा किया था कि वो पैसा 90 दिनों में वापस कर देंगे। लेकिन ऐसा नहीं हो सका। सोर्सेज के मुताबिक अर्जुन को 1 करोड़ रुपए तो लौटाने ही थे साथ ही इंटरेस्ट के पैसे भी देने थे। जो कि सालाना 12 पर्सेंट के हिसाब से लगा। बाद में कंपनी को जो चेक दिया गया, वो बाउंस हो गया और फिर कंपनी ने पैसों की रिकवरी के लिए नेगोशिएबल इंस्‍ट्रुमेंट्स ऐक्‍ट के तहत अर्जुन के खिलाफ केस कर दिया। 

रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी की तरफ से कड़ा एक्शन लिया गया है। कहा गया है कि इसमें अर्जुन की लापरवाही भी है। आपको बता दें कि, जिस कपंनी ने अर्जुन को पैसा दिया वो फंडिंग का काम करती है। लेकिन अर्जुन के साथ कंपनी के अच्छे टर्म्स थे। ऐसे में कंपनी ने अर्जन को कम रेट पर लोन दिया। खैर अब ऐसे में अर्जुन की रामपाल की मुसीबतें बढ़ सकती हैं। हालांकि अभी अर्जुन की तरफ से इस पर कुछ कहा नहीं गया है। देखना ये है कि आखिर इस पर अर्जुन क्या सफाई देते हैं।