46 साल के अर्जुन रामपाल बने पिता, दो बेटियों और वाइफ से अलग गर्लफ्रेंड के साथ रहते हैं !

1 months ago

एक्टर अर्जुन रामपाल एक बार फिर पिता बन गए हैं। उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला मे बेटे को जन्म दिया है। इस साल अर्जुन अपनी फिल्मों के लिए नहीं बल्कि वाइफ मेहर से अलगाव और नई गर्लफ्रेंड गैबरीला को लेकर चर्चा में रहे। विदेशी गर्लफ्रेंड गैबरीला की वजह से अर्जुन रामपाल  पत्नी मेहर को छोड़ दिया।  अर्जुन की दो बेटियां भी हैं। 

शादी के  20 साल बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया । कहा गया कि  पिछले चार सालों से इनकी मैरिड लाइफ में प्रॉब्लम आ रही थी।  

46 साल के अर्जुन इन दिनों ग्रैब्रिएला के प्यार में इतने खोए हुए हैं कि इन्होंने अपनी 20 बेटियों और वाइफ मेहर को छोड़ दिया है। मेहर को बगैर तलाक दिए अर्जुन गैब्रिएला के बच्चे के पापा बन गए। 

 अर्जुन रामपाल अपनी इस विदेशी गर्लफ्रेन्ड को लेकर काफी सीरियस हो गए हैं। वो इन दिनों Gabriella के साथ लिव-इन में हैं। अपनी बेटियों और वाइफ मेहर से अलग इन दिनों वो गर्लफ्रेंड के साथ रह रहे हैं। 

अर्जुन ने सोशल मीडिया पर खुद अपनी गर्लफ्रेंड की प्रेगनेंसी की खबर खुद शेयर की थी। अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। 

गैब्रिएला डेमेट्रिएडस के लिए उन्होंने बेबी शॉवर पार्टी भी रखी थी।। इस पार्टी में गैब्रिएला के सभी करीबी दोस्त शामिल हुए थे। 

 अर्जुन रामपाल अब अपनी प्रेगनेंट गर्लफ्रेंड के साथ मॉलदीव घूमने गए हैं। खुद अर्जुन रामपाल ने गर्लफ्रेंड के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी। तब लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया था । लोग उन्हें चलाक आदमी कह रहे थे। 

अर्जुन का फिल्मी करियर इन दिनों कुछ खास नहीं चल रहा है। लंबे समय से वो किसी फिल्म में नजर नहीं आए। अरुण गवली की बायोपिक में उन्होंने काम किया था वो फिल्म भी कुछ खास नहीं चली थी।