single-post

पत्नी से अलग हो इस फिरंग हसीना के प्यार में डूब चुके हैं अर्जुन रामपाल, कर रहे हैं डेटिंग

Nov. 30, 2018, 3:39 p.m.

कहते हैं कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती है। प्यार जब चाहे जिससे चाहे किया जा सकता है। इन दिनों बॉलीवुड में ऐसा कुछ ज्यादा ही देखने  को मिल रहा है। अब अर्जुन रामपाल को ही ले लीजिए। अर्जुन रामपाल पिछले दिनों वाइफ मेहर रामपाल से अलग हुए है। वाइफ मेहर से अलग होने के बाद अर्जुन का नाम एक विदेशी हसीना के साथ जोड़ा जा रहा है। खबरें है कि अपनी नई विदेशी गर्लफ्रेंड की वजह से अर्जुन रामपाल ने वाइफ का साथ छोड़ दिया। 

ये कंफर्म हो चुका है कि अर्जुन विदेशी हसीना गेब्रिएला को डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर साथ में नजर आते हैं। हाल ही में गेब्रिएला ने सोशल मीडिया पर एक पिक्चर पोस्ट की है। इस पिक्चर के जरिए वो बॉयफ्रैंड पर खूब प्यार लुटा रही है। दरअसल गेब्रिएला ने इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर शेयर की है। 

पिक्चर में अर्जुन शर्टलेस नजर आ रहे हैं। इस पिक्चर को शेयर करते हुए गेब्रिएला ने लिखा है कि, मैन क्रश एव्रीडे. अब इससे साफ हो गया है कि गेब्रिएला भी पूरी तरह से अर्जुन के प्यार में डूब चुकी है। दोनों की आशिकी आजकल खूब चल रही है। दोनों इन दिनों खूब साथ में दिखते हैं। कभी दोनों डिनर डेट पर जाते हैं तो कभी दोनों मूवी डेट पर रोमांस करते नजर आते हैं।

 कुछ दिन पहले अर्जुन रामपाल को उनकी इस फिरंग गर्लफ्रेन्ड के साथ मुंबई के एक नाइट क्लब से निकलते हुए भी देखा गया था। कहा जा रहा है कि अर्जुन रामपाल अपनी इस विदेशी गर्लफ्रेन्ड को लेकर काफी सीरियस हो गए हैं। वो इन दिनों Gabriella के साथ लिव-इन में हैं। अपनी बेटियों और वाइफ मेहर से अलग इन दिनों वो गर्लफ्रेंड के साथ ज्यादा वक्त बिता रहे हैं। 

 पत्नी मेहर से अलग होने के बाद अर्जुन उनके साथ भी पेरिस में वेकेशन मनाते हुए नजर आए थे। दोनों की साथ में बेटियां भी नजर आई थी। अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर ने शादी के  20 साल बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है। पिछले चार सालों से इनकी मैरिड लाइफ में प्रॉब्लम आ रही थी। अर्जुन और मेहर ने 1998 में शादी की थी।