single-post

गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के बेबी शॉवर को होस्ट करेंगे अर्जुन रामपाल, तीसरी बार बनेंगे पिता

May 22, 2019, 12:55 p.m.

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल इन दिनों अपनी प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएडस के साथ पूरा-पूरा वक्त बीता रहें हैं। अर्जुन और गैब्रिएला डेमेट्रिएडस इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं। दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर की हैं। वहीं अब खबर है कि अर्जुन गैब्रिएला के लिए बेबी शावर पार्टी की तैयारी कर रहे हैं। खबरों की माने तो अर्जुन 25 मई को इस बेबी शावर पार्टी को होस्ट करेंगे। इस पार्टी में अर्जुन के परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे।

पिछले दिनों खबर थी कि प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएडस के बेबी शावर का यह पूरा आयोजन अर्जुन की एक्स मेहर की देखरेख में ही किया जाएगा। रिपोर्ट्स में इस बात का जिक्र किया गया था कि यह कार्यक्रम जो इवेंट मैनेजमेंट फर्म आयोजित करने जा रही है, उससे हाल ही में मेहर भी जुड़ी हैं। 

बताया जा रहा था कि मेहर ने अपने फ्रेंड कल्याणी-आदित्य करांडीकर के साथ मिलकर इस कम्पनी का काम हाल ही में काम शुरू किया है। इतना ही नहीं, बताया यह भी गया था कि मेहर सेरिमनी से जुड़ी हर डीटेल का ध्यान रख रही हैं।

अभी तक अर्जुन औऱ गेब्रिएला की शादी नहीं हुई है। बता दें गैब्रिएला 6 महीने से प्रेग्नेंट हैं। अर्जुन और गैब्रिएला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए ये गुड न्यूज फैंस को दी थी। आपको बता दें कि  गैब्रिएला एक साउथ अफ्रीकन मॉडल और एक्ट्रेस हैं। 

इसके अलावा पिछले साल वो FHM की 100 सबसे सेक्सीएस्ट महिलाओं की लिस्ट में भी शामिल हुई थीं। साल 2015 में उन्होंने तेलुगू-तमिल फिल्म Oopiri से अपना करियर शुरू किया। मेहर जेसिया से तलाक के दौरान अर्जुन रामपाल ने कहा था कि 'मेहर जेसिया के साथ 20 साल की जिंदगी बेहद खूबसूरत और यादगार सफर जैसी रही। इतने सालों बाद हम दोनों को लगा कि अब हमारे रास्ते अलग हो गए हैं।

इसलिए हम दोनों ने इस रिश्ते को यहीं पर खत्म करके आगे बढ़ने का फैसला किया है। मेहर जेसिया से अर्जुन को दो बेटियां हैं माहिका और मायरा है। पत्नी से अलग होने के बाद अर्जुन लगातार अपने अफेयर की वजह से सुर्खियों में रहे। फिलहाल वो गर्लफ्रेंड के साथ ओपन रिलेशन में आ चुके है। साथ ही जल्द ही तीसरी बार पिता बनने जा रहे हैं।