दूसरी शादी करने की तैयारी में दिख रहे हैं अर्जुन रामपाल ! विदेशी गर्लफ्रेंड को लेकर बहुत सीरियस हैं !

2 months ago

अर्जुन रामपाल पिछले दिनों मेहर जेसिया से अलगाव और नई गर्लफ्रेंड गैबरीला की वजह से लगातार चर्चा में हैं। अर्जुन अब तक अपनी वाइफ मेहर रामपाल से डिवोर्स नहीं हुआ है। देखा जाए तो अर्जुन रामपाल अभी भी शादीशुदा हैं बावजूद इसके दो बच्चों के पापा अर्जुन रामपाल ने गैबरीला नाम की  विदेशी ब्यूटी के साथ अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने का फैसला कर लिया है तभी तो अर्जुन रामपाल और उनकी विदेशी गर्लफ्रेन्ड को इन दिनों आए दिन एक साथ कैप्चर किया जा रहा है।

 हाल ही में अर्जुन और उनकी गर्लफ्रेन्ड गैबरीला के साथ डाले हाथों में हाथ कैप्चर किया है। दरअसल अर्जुन रामपाल अपनी गर्लफ्रेन्ड के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेन्ट से डिनर करके निकल रहे थे लेकिन दिलचस्प बात ये है कि दोनों बाहर मौजूद मीडिया की बिल्कुल भी परवाह नहीं कर रहे थे। अर्जुन और उनकी गर्लफ्रेन्ड बिना किसी हिचकिचाहट के मीडिया के सामने पोज़ दे रहे थे

दोनों का ब्रांद्रा इलाके में स्पॉट किया गया है. इस दौरान ब्लैक हुडी औऱ ट्राउजर में अर्जुन नजर आए तो वहीं गेब्रिएला ने लॉन्ग श्रग और व्हाइट टॉप के साथ खाकी पैंट्स पहना हुआ था। अपने लुक को उन्होंने बूट्स के साथ कंप्लीट किया। गैब्रिएला इस दौरान बेहद हॉट लग रही थी।

कुछ दिन पहले अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेन्ड जब एक रेस्टोरेन्ट से निकल रहे थे तो दोनों आउटफिट में नज़र आए थे। 

हम आपको बता दें कि कुछ दिन पहले अर्जुन रामपाल की मम्मी का देहांत हो गया था। अर्जुन रामपाल की मॉम के फ्यूनरल में मेहर भी अपनी दोनों बच्चियों के साथ पहुंची थीं। 

उस दिन अर्जुन रामपाल की विदेशी गर्लफ्रेन्ड गैबरीला भी मौजूद थीं।

 दुख की इस घड़ी में अर्जुन के साथ साए की तरह चल रही थीं.. वो उनकी मॉम की डेड बॉडी के साथ एंब्युलेन्स में भी बैठी थीं यानी गैबरीला को लेकर अर्जुन रामपाल कुछ ज़्यादा ही सीरियस हो गए हैं और अब लग रहा है कि वो मेहर को जल्द से जल्द डिवोर्स देकर गैबरीला से शादी करने वाले हैं।