अर्जुन रामपाल के खिलाफ केस दर्ज, नहीं चुका पाए 1 करोड़ का लोन

1 months ago




बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल मुसीबत में फंस गए हैं। अर्जुन पर एक करोड़ रुपये का लोन न चुकाने पर केस दर्ज किया गया है। खबरों के अनुसार मीडिया की खबरों के अर्जुन रामपाल बॉम्बे हाई कोर्ट में एक करोड़ रुपये ना लौटाने की वजह से केस दर्ज किया गया है। वायटी एंटरटेनमेंट द्वारा लिए गए करीब एक करोड़ रुपये के लोन की पैसे वापस न लौटाने की वजह से उनके खिलाफ केस दायर किया गया है।  खबरों के अनुसार अर्जुन रामपाल ने ये लोन 2018 में ये लोन लिया था। वायटी एंटरटेमेंट लिमिटेट कंपनी ने अभिनेता को एक करोड़ रुपये का 12 फीसदी की दर से ब्याज के हिसाब से लोन दिया था।  जिसको पूरा करने का समय 90 दिन का था। इतने ही दिनों में एक्टर को ये रकम लौटानी थी जिसे अर्जुन रामपाल चुका नहीं पाए। खबर है कि अर्जुन ने जो चेक कंपनी को दिया वह बाउंस हो गया जिसके बाद कंपनी ने आपराधिक मामला दर्ज करवाया। अब ये मामला अदालत तक पहुंच चुका है। वहीं अभिनेता का कहना है कि उन्होंने लोन की पूरी राशि चुका दी है। समय पर लोन ना चुकाने की वजह से अर्जुन पालपाल के खिलाफ अदालत केस दर्ज करने का फरमान सुनाया है।

 इससे पहले भी इस मामले को लेकर अर्जुन रामपाल के खिलाफ आपराधिका केस दर्ज किया जा चुका है।  वहीं अर्जुन की निजी जिंदगी में भी काफी उथल पुथल चल रहा है। पत्नी मेहर और दो बेटियों को छोड़कर वो विदेशी गर्लफ्रेंड के साथ लिव इन में रह रहे हैं।

पिछले दिनों उनकी मां का निधन कैंसर की बीमारी की वजह से हो गया। बॉलीवुड में भी उनका करियर कुछ खास नहीं चल रहा है। 

आपको बता दें अर्जुन रामपाल जल्द ही वेब सीरीज में भी डेब्यू करने जा रहे हैं। ZEE 5 के की अपकमिंग वेब-सीरीज द लास्ट कॉल में अर्जुन जल्द ही लीड रोल में दिखेंगे। 

 इस वेब सीरीज में वह पायलट का किरदार निभाते नजर आएंगे।  द लास्ट कॉल का टीजर भी रिलीज किया जा चुका है। वेब सीरीज को लेकर फैंस कापी उत्साहित हैं। ये वेब सीरिज लोगों को कितनी पसंद आती है वो देखा होगा।