पत्नी से अलग होने के बाद गर्लफ्रैंड के साथ घूमते दिखे अर्जुन रामपाल, हाथ पकड़े आए नजर, देखिए तस्वीरें

2 months ago

अर्जुन रामपाल पिछले दिनों वाइफ मेहर रामपाल से अलग हुए है। खबरें है कि अपनी नई विदेशी गर्लफ्रेंड की वजह से अर्जुन रामपाल ने वाइफ का साथ छोड़ दिया। पिछले दिनों अर्जुन अपनी गर्लफ्रेंड के साथ यूरोप भी घूम रहे थे। हाल ही में अर्जुन को उनकी गर्लफ्रेंड के साथ देखा गया। दरअसल मुंबई में दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया है। गर्लफ्रैंड गैब्रिएला का हाथ पकड़ अर्जुन चल रहे थे। 

दोनों का ब्रांद्रा इलाके में स्पॉट किया गया है. इस दौरान ब्लैक हुडी औऱ ट्राउजर में अर्जुन नजर आए तो वहीं गेब्रिएला ने लॉन्ग श्रग और व्हाइट टॉप के साथ खाकी पैंट्स पहना हुआ था। अपने लुक को उन्होंने बूट्स के साथ कंप्लीट किया। गैब्रिएला इस दौरान बेहद हॉट लग रही थी।

 दोनों ही पैपराजी के सामंने भी हाथ थामकर ही एक दूसरे साथ आगे बढ़े और फिर अपनी कार में बैठे और निकल गए। बीते दिनों ही दोनों को एक रेस्टोरेंट में भी स्पॉट किया गया था। जब दोनों मैचिंग ड्रेस में नजर आए थे। 

आपको बता दें कि मेहर रामपाल से अलग हो चुके अर्जुन रामपाल पिछले कई दिनों से Gabriella Demetriades नाम की इस फिरंग के साथ डेट कर रहे हैं। कुछ दिन पहले अर्जुन रामपाल को उनकी इस फिरंग गर्लफ्रेन्ड के साथ मुंबई के एक नाइट क्लब से निकलते हुए भी देखा गया था।

कहा जा रहा है कि अर्जुन रामपाल अपनी इस विदेशी गर्लफ्रेन्ड को लेकर काफी सीरियस हो गए हैं। वो इन दिनों Gabriella के साथ लिव-इन में हैं। अपनी बेटियों और वाइफ मेहर से अलग इन दिनों वो गर्लफ्रेंड के साथ ज्यादा वक्त बिता रहे हैं। वैसे पत्नी मेहर से अलग होने के बाद अर्जुन उनके साथ भी पेरिस में वेकेशन मनाते हुए नजर आए थे। 

दोनों की साथ में बेटियां भी नजर आई थी। अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर ने शादी के  20 साल बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है। पिछले चार सालों से इनकी मैरिड लाइफ में प्रॉब्लम आ रही थी। अर्जुन और मेहर ने 1998 में शादी की थी।

Pc-instagram/google