single-post

मलाइका की खातिर अर्जुन ने सलमान से दुश्मनी मोल ली है! कई प्रोड्यूसर्स ने अर्जुन से किया किनारा !

Nov. 28, 2018, 5:07 p.m.

जमाने से बेखबर अर्जुन और मलाइका एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए हैं। दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिसियल कर दिया है। अर्जुन कपूर तो खुद से 12 साल बड़ी मलाइका से शादी की तैयारी में हैं। दोनों ने एक पॉश इलाके में अपार्टमेंट भी खरीद लिया है। अर्जुन और मलाइका अपनी नई दुनिया बसाने की तैयारी में हैं लेकिन मलाइका से इश्क करना अर्जुन के करियर पर भारी पड़ सकता है। मलाइका की वजह से सलमान ख़ान अर्जुन से अपसेट चल रहे हैं। पता चला है कि बी-टाउन के कई और बड़े फिल्ममेकर्स ने भी अर्जुन से किनारा कर लिया है। सलमान के साथ करीबी रिश्ता रखने वाले वाले कई बड़े प्रोडक्शन हाउस ने अर्जुन के साथ काम नहीं करने का फैसला किया है। वो लोग अर्जुन के चक्कर में सलमान को बिल्कुल भी अपसेट नहीं करना चाहते हैं। 

कहा जाता है कि कुछ साल पहले अर्जुन का जब सलमान की बहन अर्पिता के साथ लव अफेयर हुआ था तो सलमान ने अर्जुन को अपना जीजा बनाने का भी फैसला कर लिया था। अर्पिता के साथ अर्जुन का रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया था। लेकिन बहन का दिल तोड़ने वाले अर्जुन को सलमान ने फिर भी माफ कर दिया था लेकिन जब अर्जुन ने उनके भाई का घर तोड़ दिया को सलमान बर्दाश्त नहीं कर पाए।  सलमान की बहन अर्पिता आजकल अपनी एक्स-भाभी के साथ अर्जुन की खुल्लमखुल्ला आशिक़ी से काफी हैरान हैं। बहन अर्पिता के सामने आई इस सिचुएशन से सलमान भी काफी परेशान हैं।  मलाइका अरोड़ा के प्यार में पड़े अर्जुन ने एक साथ कई लोगों को नाराज़ कर दिया है. अब देखना ये है कि आने वाले दिनों में अर्जुन और मलाइका के इश्क़ का क्या अंजाम होता है..

मलाइका अरोड़ा की वजह से सलमान ख़ान हैं अर्जुन से इतने ख़फा कि सलमान ने उन्हें बिग बॉस-12 में अपनी फिल्म को प्रमोट करने का मौक़ा नहीं दिया। सलमान के शो में वरुण धवन ने अपनी फिल्म सुई धागा को प्रमोट किया। 

  जब  सलमान से बिग बॉस-12 में अर्जुन की फिल्म नमस्ते इंग्लैन्ड को प्रमोट करने के लिए कहा तो उन्होंने साफ साफ मना कर दिया था। 

 अब अर्जुन पर भी सलमान या फिर ख़ान फैमली की नाराज़गी का कोई असर नहीं हो रहा है तभी तो आजकल अर्जुन को अक्सर मलाइका के साथ देखा जा रहा है। कल तक मलाइका से छुप-छुपकर मिलने वाले अर्जुन अब उनके साथ खुलकर घूम फिर रहे हैं। 

मलाइका की वजह से अर्जुन ने सलमान खान से पंगा ले लिया है। पिछले एक साल से सलमान उनसे बात नहीं कर रहे हैं। अर्जुन कपूर को बॉलीवुड में काम करने की प्रेरणा सलमान ने दी थी। सलमान को अर्जुन अपना आइडल मानते थे। लंबे समय से वो सलमान के करीबी थे लेकिन मलाइका के प्यार में उन्होंने सलमान से दुश्मनी मोल ली है।