श्रीदेवी के जाने के बाद खुशी और जाहन्वी की जिम्मेदारी उठाएंगे अर्जुन कपूर, भूले सारे गिले शिकवे

10 months ago

बॉलीवुड की आइकोनिक औऱ पहली महिला सुपरस्टार रही श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं है । अभी हाल ही में श्रीदेवी को मुंबई के विले पार्ले स्थित शमशान घाट में उनके पति बोनी कपूर ने मुखाग्नि दी है । श्रीदेवी के जाने के बाद उनकी दोनों बेटियां खुशी औऱ जाहन्वी बिल्कुल अकेली पड़ गई है । बोनी कपूर पूरी तरह टूट गए हैं । श्रीदेवी चाहती थी कि अर्जुन कपूर के साथ उनके रिश्ते सामान्य हो जाए । इसके लिए उन्होंने कोशिश भी की थी पर ऐसा ना हो सका । लेकिन अब श्रीदेवी के चले जाने के बाद अर्जुन कपूर को उनकी कमी का एहसास हुआ है । भले ही अर्जुन कपूर के लिए खुशी और जाहन्वी सौतेली बहने हों । लेकिन अब श्रीदेवी के जाने के बाद लग रहा है कि अपनी बहन अंशुला के साथ वो उन दोनों को भी सगी बहन की तरह ही प्यार करेंगे । जब से श्रीदेवी का निधन हुआ है तब से अर्जुन एक बेटे और एक भाई होने के नाते आगे खड़े रहे हैं ।

जब श्रीदेवी का पार्थिव शरीर दुबई में था औऱ वो शरीर को इंडिया लाने में देरी हो रही थी । तो अर्जुन सीधे दुबई गए थे । इसके अलावा आज अंतिम यात्रा में खुशी और जाहन्वी के साथ अर्जुन खड़े रहे । उन्हें चुप कराते दिखे । अब लग रहा है कि अर्जुन ने पिछली सारी बातों को भुला दिया है । साथ ही लग रहा है कि अब वो एक भाई होने के नाते खुशी-जाहन्वी के करियर में भी उनकी मदद करेंगे ।

बता दें कि बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर थी । अर्जुन मोना कपूर के ही बेटे हैं । मोना कपूर का साल 2012 में निधन हो गया था । कहा जाता है कि श्रीदेवी की वजह से मोना कपूर औऱ बोनी कपूर अलग हुए थे । खैर अब अर्जुन सारे गिले शिकवे भूल चुके हैं । वहीं आज श्रीदेवी भी पंचतत्व में विलीन हो गई हैं ।