वाइफ मेहर से अलग होने के बाद अर्जुन पुराने दोस्तों को मनाने चले

8 months ago



हाल ही में अर्जुन रामपाल ने अपनी वाइफ मेहर के साथ अपनी 20 साल पुरानी शादी तोड़ दी है। वो अपनी वाइफ मेहर से अलग हो गए हैं। हालांकि दोनों ने अभी डिवोर्स नहीं लिया है लेकिन अर्जुन और मेहर ने एक दूसरे से सपरेट होना का ऐलान ज़रूर कर दिया है। खबर है कि मेहर से सेपरेशन के बाद अर्जुन अब मिशन पैच-अप पर निकल चुके हैं। अर्जुन उन रूठे हुए दोस्तों को मनाने की कोशिश कर रहे हैं। 


 जो मेहर की की वजह से उनके साथ नाता तोड़ चुके हैं । दरअसल एक ज़माने में अर्जुन की शाहरुख़ ख़ान और करन जौहर के साथ काफी गहरी दोस्ती हुआ करती थी। सारे यार मिलकर एक साथ ख़ूब पार्टी करते थे। अर्जुन रामपाल ने शाहरुख़ की  साई-फाई फिल्म रॉ-वन में टाइटल रोल प्ले किया था.लेकिन अफसोस. इसी दौरान मेहर की वजह से शाहरुख़ ने अर्जुन के साथ सारा रिश्ता तोड़ दिया था। मेहर के कहने पर अर्जुन ने शाहरुख़ से रॉ-वन के लिए ज़्यादा पैसा मांग लिया था जिसके बाद किंग ख़ान और अर्जुन में अनबन हो गई थी।
करन जौहर के साथ भी अर्जुन का रिश्ता कुछ इसी वजह से टूटा था.. मेहर के कहने पर अर्जुन ने लास्ट मूमेन्ट पर अपनी फीस बढ़ा दी थी.. जिसके बाद करन के साथ उनकी दोस्ती में दरार पड़ गई थी । करन और शाहरुख़ की नाराज़गी की वजह से बी-टाउन में कई और लोगों ने अर्जुन से मुंह मोड़ लिया था. जिसका असर अर्जुन रामपाल के करियर पर काफी बुरा असर पड़ा था। मेहर से सेपरेट होने के बाद अर्जुन अब शाहरुख और करन के साथ पैच-अप  करने की कोशिश कर रहे हैं। 


 कुछ दिन पहले जब प्रीती ज़िन्टा ने सोशल मीडिया पर गुज़रे ज़माने की ये पिक्चर पोस्ट की थी तो मिस्टर रामपाल ने उनसे मिलने में देर नहीं लगाई था। अब देखना ये है कि क्या प्रीती के बाद शाहरुख़ और करने भी करेंगे अर्जुन से मुलाक़ात।