single-post

ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन से अब भी मिलते थे अर्जुन ! तलाक की यहीं है वजह

May 29, 2018, 5:39 p.m.

 

कई दिनों की अटकलों के बाद आखिरकार अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया ने अपने सेपरेशन का ऑफीशियल ऐलान कर दिया है। हाल ही में ख़बर आई थी कि इस बार अर्जुन की लाइफ में किसी मिस्ट्री गर्ल की वजह से मेहर के साथ उनकी अनबन हुई थी लेकिन अब कुछ वेबसाइट्स का दावा है कि दरअसल मिस्ट्री गर्ल नहीं.. बल्कि इस बार भी रितिक रोशन की एक्स-वाइफ सुज़ैन ख़ान ही अर्जुन और मेहर के बीच अनबन की वजह बनी थी। 

रितिक से अलग होने के बाद सुज़ैन और अर्जुन की बढ़ती दोस्ती से मेहर को काफी प्रॉब्लम थी। ख़बरों के मुताबिक  दो साल पहले सुज़ैन को लेकर अर्जुन और मेहर के बीच इतनी ज़बरदस्त लड़ाई हुई थी कि दोनों के दरमियान बीच बचाव करने के लिए पड़ोसियों को आना पड़ा था। उस दौरान अर्जुन और मेहर में इतनी लड़ाई हुई कि दोनों ने एक दूसरे पर घर की चीजे फेंकनी शुरू कर दी। झगड़ा इतना बढ़ गया कि पड़ोसी पहुंच गए। पड़ोसियों ने जब पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो दोनों को अपनी गलती का एहसास हुआ।  मेहर ने तब पड़ोसियों से माफी मांगी और अर्जुन कुछ दिन के लिए कहीं और शिफ्ट हो गए। 

हालांकि इसके बाद अर्जुन ने सुज़ैन से मिलना जुलना कम कर दिया. जिसके बाद मेहर के साथ उनका रिश्ता नॉर्मल होता दिख रहा था उधर सुजैन की दोबारा अपने एक्स-हस्बैन्ड रितिक रोशन के साथ नज़दीकियां बढ़नी शुरू हो गई थी। सुज़ैन को एक बार फिर रितिक के साथ मुंबई से लेकर विदेशों तक घूमते फिरते देखना जाने लगा..लेकिन अब जबसे मेहर और अर्जुन ने अपनी 20 साल पुरानी शादी के दी एंड का ऐलान किया है.. तब से सुज़ैन को एक बार फिर कटघरे में खड़ा किया जाने लगा है  । 

एक वेबसाइट के मुताबिक.. अर्जुन ने सुज़ैन से मिलना जुलना बंद नहीं किया था.. दोनों के बीच सीक्रेट मिलन होता रहता है.. और जब इस बात की ख़बर मिसेज़ रामपाल को लगी.. तो उन्होंने अर्जुन के साथ  अपनी शादी तोड़ दी वैसे अगर सुज़ैन के साथ अर्जुन की सीक्रेट मीटिंग्स की ख़बर सही है तो सवाल ये है कि क्या रितिक अब एक बार फिर एक्स-मिसेज़ रोशन के साथ बना लेंगे दूरियां।